शंकराचार्य नरेंद्रानंद सरस्वती बोले- कलियुग के कालनेमि हैं स्वामी प्रसाद मौर्य, जो समाज को लड़ाना चाहते हैं

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 05:44 PM (IST)

Varanasi News: शंकराचार्य नरेंद्रानंद सरस्वती (Narendranand Saraswati) ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) को घेरे में लेते हुए कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य कलयुग के कालनेमि हैं। उन्होंने मौर्य के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजने की मांग की है।

PunjabKesari

स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती ने देश की अखंडता और एकता व सीमा पर जवानों की प्राण रक्षा के लिए हवन किया। इसी दौरान उन्होंने बताया कि हवन में सवा लाख महामृत्युंजय मंत्र का जाप हुआ है। कामना की गई है कि देश का विकास हो, भारत विरोधी शक्तियों का नाश हो। चाइना बार्डर पर तैनात हमारे सैनिक और मजबूत हों जिससे शत्रुओं का पराभव हो। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म की विशेषता है सर्वे भवंतु सुखिना। हम सभी जीवों की शांति के लिए कामना करते हैं। सनातन धर्म की यह विशेषता कुछ लोगों को हजम नहीं हो रही है।

ये भी पढ़ें...
- Atiq-Ashraf Murder: माफिया ब्रदर्स का आज मनाया जाएगा चालीसवां, शाइस्ता परवीन हो सकती हैं शामिल...अलर्ट पर प्रशासन
-
 Kashi Vishwanath Temple: मंदिर में पैसे लेकर स्पर्श दर्शन करवाने वाले 2 कर्मचारी गिरफ्तार


इसी दौरान शंकराचार्य ने स्वामी प्रसाद मौर्य के सवाल पर कहा कि वह मंदबुद्धि है। ऐसे व्यक्ति के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज करके जेल भेज देना चाहिए। ऐसे लोगों को खुले में नहीं रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह कलियुग के कालनेमि हैं जो समाज को लड़ाना चाहते हैं, भ्रमित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को समझने के लिए उन्हें कई जन्म लेने पड़ेंगे।

 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static