UP में पंचायत चुनाव लड़ेगी शिवसेना, दमदारी के साथ कर रही तैयारी

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 05:54 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में आगामी पंचायत चुनाव को लेकर शिवसेना प्रदेश कार्यालय सरोजनी नगर लखनऊ में पंचायत चुनाव की समीक्षा बैठक की गई। बैठक में शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष ठा. अनिल सिंह ने आगामी पंचायत चुनाव पर चर्चा करते हुये एलान किया की प्रदेश में आगामी चुनाव की दमदारी के साथ तैयारी की जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि आगामी सप्ताह में शिवसेना प्रतिनिधि मण्डल महाराष्ट्र में संगठन के शीर्ष नेताओं से भेट कर चुनाव प्रबन्धन की तैयारी से अवगत करायेगा जिससे राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा चुनाव में दौरे व बैठक सुनिश्चित किये जा सकेगें। इसके साथ ही प्रदेश पदाधिकारियों को चुनाव प्रबन्धन के गुर सीखने के लिये महाराष्ट्र भेजा जायेगा। वहीं प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर अनिल सिंह ने शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी के नाम ईडी के समन से आगबबूला दिखे। 

शिव सेना प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर अनिल सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार विपक्षी सरकारों पर ईडी ,सीबीआई ,कालाधन ,और राज्यपालों के दोबारा सरकार गिराने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा तानाशाहों का एक समय होता है हम लोग ईडी वगैरा से डरने वाले नहीं है डट कर मुकाबला करेंगे। भारतीय जनता पार्टी चुनी हुई सरकारों को गिराने और परेशान करने का काम कर रही है जितना बंदरबाट भाजपा ने किया है उतना कांग्रेस के राज में नहीं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static