UP Election 2022: शिवसेना भी लड़ेगी यूपी में चुनाव, संजय राउत ने की 50-60 उम्मीदवार उतारने की तैयारी

punjabkesari.in Saturday, Feb 05, 2022 - 05:29 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में शिवसेना भी अपनी राजनीतिक जमीन तलाश करने की कोशिश कर कर रही है। इसी क्रम में पार्टी के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद  संजय राउत ने लखनऊ में प्रेस वार्ता की और यूपी की चुनाव में 50 से 60 सीटों पर प्रत्याशी उतारने का ऐलान किया। अबतक शिवसेना ने 20 प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम किसी बड़े पार्टी से गठबंधन नहीं करेंगे, लेकिन छोटे दलों को अपने साथ लाने की कोशिश करेंगे। वहीं, लोकसभा चुनाव भी लड़ने की बात भी कही। 

प्रेस वार्ता के दैरान उन्होंने भाजपा पर हमला करत हुए कहा  कि वो पहले अपने अफसरों से विपक्ष के नेताओं पर छापे मरवाते हैं फिर उन्हें चुनाव में टिकट देकर प्रत्याशी बना देते हैं। राउत ने ये बात ईडी के पूर्व अधिकारी राजेश्वर सिंह के सरोजनी नगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी होने पर कही। राउत ने कहा कि ऐसी एजेंसी पर भला कौन भरोसा कर सकता है जिसका अफसर खुद भाजपा से चुनाव लड़ता है। महाराष्ट्र में विपक्ष के नेताओं के घर पर पर ईडी की टीम पहुंच रही है। इस संबंध में जल्द ही प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी जाएगी।

इसके साथ ही संजय राउत ने एआईएमआइएम के प्रमुख असददुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले की उन्होंने कड़ निंदा भी किया। उन्होंने कहा कि यूपी में बड़े-बड़े दावे किए जाते है कि अपराध को खत्म कर दिया गया है अगर प्रदेश में अपराधी नही है तो ये लोग कौन है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static