शिव भक्त ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- ''सावन में महाकाल बुला रहे हैं जाना चाहिए ''

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2022 - 06:10 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक अधेड़ उम्र के शख्स ने खुदकुशी कर ली। सुसाइड नोट में मरने की वजह जान कर हर कोई हैरान रह गया। खुदकुशी की घटना के बाद से पूरे इलाके में शख्स की सुसाइड की बातें हो रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

ताजा मामला जिले में थाना कोतवाली शहर इलाके के हरीपुरवा गांव का है। यहां 50 वर्षीय संजय द्विवेदी शाम को अपने कमरे में गए और दरवाजा बंद कर लिया। काफी देर बाद पत्नी के दरवाजा खटखटाने के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो पत्नी ने बेटे अभिषेक, अनुज और हिमांशु को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया और कमरे का दरवाजा तोड़ा गया। कमरे का दरवाजा तोड़ने के बाद देखा कि कमरे में मंदिर के पास संजय का गला ग्राइंडर से कटा हुआ था। वहां, खून से लथपथ ग्राइंडर पड़ा हुआ था। कमरे की दीवार पर खून के छींटे थे। पूजा स्थल के पास ही सुसाइड नोट रखा हुआ था। 

सुसाइड नोट पर मृतक ने लिखा- सावन का महीना है, महाकाल के यहां जाना चाहिए और वे बुला रहे हैं। हमारी मृत्यु में किसी का भी हाथ नहीं है। परिवार वाले बेगुनाह हैं। आशा करते हैं कि आप लोग समझदार हैं, हो सके तो हमें माफ करना जय जय श्री महाकाल। वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कार्रवाई में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static