UP विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर शिवपाल ने किया दावा, कहा- सत्ता में आएगी प्रसपा

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 08:17 AM (IST)

इटावा:  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी सत्ता में आयेगी। दशहरा के मौके पर बसरेहर कस्बे में रावण दहन कार्यक्रम में शामिल हुये यादव ने प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए दावा किया कि 2022 में प्रसपा की सरकार बनाने जा रही है ।       

बता दें कि बसरेहर में रामलीला के अंतिम दिन रावण दहन का कार्यक्रम कोविड नियमों का पालन करते हुए हुआ। रावण का पुतला जलाने से पहले राम रावण युद्ध का मंचन हुआ । इस मौके पर पहुंचे प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह का रामलीला कमेटी ने स्वागत किया वही शिवपाल ने प्रदेश वासियों को दशहरा की बधाई देते हुए प्रदेश के 2022 विधान सभा चुनाव में प्रसपा कई सरकार बनने का दावा किया ।

उन्होंने कहा ‘‘ यह रावण का पुतला नहीं बल्कि हम और आपके के अंदर जो बुराई है उसको भी इसी तरीके से जला देना चाहिए । दशहरा का पर्व हर वर्ष इसलिए मनाया जाता है कि लोग बुराइयों को आज के दिन जलाकर नष्ट करने और नए सिरे से एक अच्छे जीवन का निर्वाह करें।'' प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि इस समय देश एक ऐसी बीमारी से लड़ रहा है जिसका अभी तक कोई इलाज नहीं आया इसका बचाव ही इलाज है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static