भतीजे अखिलेश ने Corona Vaccine का किया था विरोध, जानिए अब चाचा शिवपाल क्या बोले

punjabkesari.in Tuesday, Jan 26, 2021 - 08:54 AM (IST)

औरैया: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और रिश्ते में अपने भतीजे अखिलेश यादव से एकदम उलट प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि देश के वैज्ञानिकों ने कोरोना से बचने के लिए जो वैक्सीन बनाई है वो किसी पार्टी की नहीं है। वो इसे जरूर लगवाएंगे । कोरोना महामारी के बाद देश के वैज्ञानिक इससे बचने का वैक्सीन बनाने में लग गए थे। अपना नंबर आने पर वो इसे जरूर लगवाएंगे ।

जानकारी मुताबिक सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि यह वैक्सीन भाजपा की है और वो इसे नहीं लगवाएंगे। हालांकि बाद में उन्होंने कहा था कि वैज्ञानिकों के काम पर उन्हें पूरा भरोसा है।  शिवपाल ने राज्य की भाजपा सरकार पर झूठे वादे करने के आरोप लगाए। आगामी चुनाव में उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो प्रदेश में प्रत्येक परिवार के एक बेटा और एक बेटी को सरकारी नौकरी दी जाएगी।

शिवपाल यादव औरैया के बिधूना में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने आए थे। उन्होंने कहा कि हमारा संगठन गांव स्तर पर बूथ लेबल पर चुनाव की तैयारी कर रहा है। चुनाव में हम जो वायदे करेंगे वो झूठे नहीं होंगे। सरकार बनने पर हमारी सरकार किसानों के हितों में काम करेगी और उनकी लागत का कम से कम दोगुना मूल्य देगी । जहां तक बिजली का सवाल है भाजपा की इस सरकार में 3-3 बार मूल्य बढ़ा है मेरी सरकार बनी तो हम किसानों को सस्ती बिजली उपलब्ध कराने के साथ उनके हितों के लिए कार्य करेंगे।

इसके साथ ही शिवपाल यादव ने कहा कि झोपड़ी में रहने वाले मजदूरों व गरीबों को दो बल्ब व एक फंखा चलाने के लिए नि:शुल्क बिजली उपलब्ध कराएंगे। उन्होंने फिर दोहराया कि यह वैक्सीन किसी पार्टी की नहीं हमारे देश की है जिसे वैज्ञानिकों ने बनाया है और मैं खुद इसे लगवाऊंगा। इस मौके पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता, जिलाध्यक्ष योगेन्द्र यादव कल्लू उनके साथ थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static