सपा नेता उदयवीर पर शिवपाल ने किया कटाक्ष, कहा- वे बहुत छोटे लोग हैं, उन्हें मैंने सिखाया

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2022 - 01:52 PM (IST)

इटावा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को मीडिया से रूबरू होते हुई कई मुद्दों पर प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान उन्होंने सपा महासचिव पर निशाना साधा। शिवपाल ने कहा कि सीएम को लिखी रामगोपाल की वायरल चिट्ठी पर अपने ट्वीट पर वे कायम हैं। जो मुझे दिखा है वही मैंने अपने ट्वीट में लिखा है। वहीं सपा नेता उदयवीर के कमेंट पर शिवपाल ने तंज कसते हुए कहा कि ये तो बहुत ही छोटे-छोटे लोग हैं। इनको मैंने राजनीति सिखाई है। मैंने तो हमेशा जनता की लड़ाई को लड़ा है।

पत्रकारों ने जब समाजवादी पार्टी की पैदल यात्रा को लेकर सवाल किया तो शिवपाल ने पत्रकारों को टोकते हुए कहा कि सपा की बात हम से क्यों करते हैं? आप हमारी पार्टी की बात हम से करें। शिवपाल यादव ने दावा किया कि वे पिछले 22 साल से 15 अगस्त पर लगातार शहीद यात्रा निकाल रहे हैं। यह यात्रा इस बार भी निकाली जा रही है। इस यात्रा में बड़ी तादाद में लोग शामिल होकर देशभक्ति का परिचय देते हैं। उनका कहना था कि 15 अगस्त को राष्ट्रीय पर्व है। राष्ट्रीय पर्व पर हमेशा देश भक्ति का परिचय देना चाहिए।

बता दें कि कुछ दिन पहले सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले थे। उन्होंने एटा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह के पक्ष में सही जांच पड़ताल की मांग की थी। जिसके बाद प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल ने प्रोफेसर के शिकायती पत्र को ट्वीट करते हुए नेता आजम खान, शहजिल इस्लाम, नाहिद हसन को लेकर ट्वीट कर सपा पर निशाना साधा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static