शिवपाल यादव का डिप्टी CM केशव मौर्य पर पलटवार, कहा- मुझे किसी पद की जरूरत नहीं

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 01:41 PM (IST)

इटावा: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने गुरुवार को अपनी विधानसभा जसवंतनगर पहुंचे। यहां मीडिया से रूबरू होते हुए शिवपाल ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से एक बयान पर पलटवार किया। दरअसल, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि शिवपाल यादव पार्टी में पद पाने के लिए अखिलेश-डिंपल के नाम का चालीसा पढ़ते है। इस पर शिवपाल ने कहा कि मुझे किसी पद की जरूरत नहीं है। पूरे उत्तर प्रदेश में ऐसा कौन सा व्यक्ति है, जो मुझे जानता नहीं है। मेरा बस नाम की काफी है। जय प्रकाश और डॉक्टर लोहिया का भी कोई पद नहीं था, हम तो उनकी परंपरा को निभा रहे हैं।
PunjabKesari
दरअसल, विधानसभा जसवंतनगर में शिवपाल यादव एक होटल का शुभारंभ करने आए थे। यहां मीडिया से बातचीत करते हुए शिवपाल यादव कहा कि हमारी पार्टी के आजम खान बहुत बड़े नेता हैं। कुछ लोगों ने उन पर भी कई झूठे आरोप लगाकर उन्हे जेल भेजा है। उन पर भी झूठे मुकदमे दर्ज कर उनके साथ साजिश कर रहे हैं।
PunjabKesari
शिवपाल ने कहा कि हम बीजेपी सरकार के खिलाफ जनता को इकट्ठा कर रहे हैं। अब समय आ रहा है कि जल्द ही बीजेपी की चीजें सामने आ जाए। बीजेपी सरकार बड़े-बड़े पूंजीपतियों को तो सस्ती बिजली दे रही है। दूसरी तरफ आम लोगों के लिए बिजली महंगी कर रही है। बीजेपी सरकार के निवेशों को अच्छा तो तब कह सकते हैं, जब यहां निवेश आए और जमीन पर काम दिखाई दे। जनता को सरकार को सबक सिखाने की जरूरत है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static