शिवपाल यादव का बड़ा बयान- SP से ऑफर मिला तो गठबंधन पर करेंगे विचार

1/26/2020 3:12:15 PM

मैनपुरीः देश की राजनीति में सबसे बड़े राजनीतिक परिवारों में से एक मुलायम सिंह यादव परिवार में कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। समाजवादी पार्टी से अलग होकर अपनी पार्टी बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सपा से यदि कोई ऑफर मिलता है तो वह जरूर गठबंधन के लिए विचार करेंगे।

उन्होंने कहा कि वो नेता जी मुलायम सिंह का सम्मान करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने सीएए  को लेकर भी कहा कि यदि सभी दलों से राय मशवरा कर दिया होता तो ज्यादा ठीक रहता, यह कानून देश हित में नहीं है।

शिवपाल सिंह ने कहा कि किसी एक कानून देश हित में नहीं है। पूरे देश में आक्रोश है। सीएए कानून बनाने से पहले सभी दलों के साथ बैठना चाहिए था तब कोई निर्णय लेते तो ज्यादा ठीक रहता। साथ ही आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर भी शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जिस पार्टी से उन्हें सम्मान मिलेगा उस पार्टी के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार हैं।

मैनपुरी पहुंचे शिवपाल सिंह यादव से पत्रकारों ने जब पूछा कि मुलायम सिंह यादव पूरी तरह से अखिलेश के साथ हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि नेता जी का सम्मान करते हैं और करते रहेंगे। यदि सपा से कोई ऑफर मिलता है तो गठबंधन के लिए जरूर विचार करेंगे, नहीं तो पार्टी 2022 के चुनाव में प्रत्याशी मैदान में उतारेगी।


 


Tamanna Bhardwaj

Related News