शिवपाल यादव बोले- डिंपल हमारे परिवार की बहू, जिताने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दें...

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 01:20 PM (IST)

मैनपुरी: सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद मैनपुरी संसदीय सीट खाली हुई। यहां उपचुनाव 5 दिसंबर को होंगे और परिणाम की घोषणा 8 दिसंबर को की जाएगी। समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को मैनपुरी सीट से उम्मीदवार बनाया है। सपा के स्टार प्रचारक बनने के अगले दिन प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उपचुनाव में सपा उम्मीदवार डिंपल यादव को जीत दिलाने का आह्वान किया।

मुलायम सिंह यादव ने मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र को एक विशेष पहचान दी है- शिवपाल  
जसवंतनगर सीट से सपा के विधायक शिवपाल यादव ने अपने पैतृक गांव सैफई में अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों, ब्लॉक अध्यक्षों और बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक की। करीब दो घंटे तक चली बैठक में शिवपाल यादव ने उपचुनाव में सपा उम्मीदवार डिंपल की जीत सुनिश्चित करने को कहा। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में शामिल एक नेता के मुताबिक, शिवपाल ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र को एक विशेष पहचान दी है। उन्होंने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव का क्षेत्र के लोगों के साथ भावनात्मक जुड़ाव था और उपचुनाव में सपा को जीत दिलाना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

नेता ने बताया कि शिवपाल यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि नेताजी की बहू डिंपल यादव को मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में सपा का प्रत्याशी बनाया गया है। शिवपाल यादव ने कहा, डिंपल हमारे परिवार की बड़ी बहू भी हैं। उन्हें जीत दिलाने के लिए सभी कार्यकर्ता मिलकर काम करें ताकि सपा उम्मीदवार को भारी मतों से जीत हासिल हो।

सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद मैनपुरी संसदीय सीट खाली हुई। यहां उपचुनाव 5 दिसंबर को होंगे और परिणाम की घोषणा 8 दिसंबर को की जाएगी। सपा संस्थापक की विरासत को बचाए रखने के लिए मैनपुरी लोकसभा सीट से डिंपल यादव की उम्मीदवारी की घोषणा के तुरंत बाद पार्टी ने इस सीट पर बड़ी जीत सुनिश्चित करने के लिए तैयारियों शुरू कर दी हैं। इस सीट पर 1996 से ही सपा का उम्मीदवार निर्वाचित होता रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static