फरियाद लेकर पहुंचे शख्स की थानेदार ने फाड़ी रिपोर्ट, सांसद के सामने तोड़ा मोबाइल, अब लाइन हाजिर

4/7/2021 5:55:50 PM

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में पुलिस का शर्मनाक रवैया देखने को मिला है। जहां थाने पहुंचे एक फरियादी की थानेदार ने पहले तो रिपोर्ट फाड़ दी, फिर सांसद के सामने पीड़ित का मोबाइल तोड़ डाला। जिसके बाद गुस्साए सांसद समेत विधायक ने थाने का घेराव किया। इस मामले की जानकारी एसपी को हुई तो उन्होंने थानेदार को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया है।

बता दें कि सांसद रामशंकर कठेरिया सिविल लाइन थाने पहुंचे, जहां पर उन्होंने थाना अध्यक्ष रमेश सिंह को लाइन हाजिर करने को लेकर थाने में डेरा डाला। वहीं बताया जा रहा है कि आज एक पीड़ित मजदूर प्रमोद कुमार सिविल लाइन थाने पहुंचा था जहां पर उसने अपने मालिक पर आरोप लगाया था कि उसके मालिक ने मजदूरी करवाई, लेकिन उसका रुपया नहीं दिया। जिसको लेकर पुलिस मजदूर ने थाना अध्यक्ष को रिपोर्ट दी, इससे नाराज थाना अध्यक्ष ने मजदूर की रिपोर्ट को मौके पर ही फाड़ दिया और धक्के मार कर पीड़ित को बाहर निकाल दिया।

जिसके बाद पीड़ित ने मदद की गुहार सांसद रामशंकर कठेरिया से लगाई और सांसद को फोन किया। फोन पर सांसद ने कहा कि मेरी बात थानाध्यक्ष से कराइए इसी दौरान पीड़ित ने थानाध्यक्ष को फोन दिया जिससे नाराज थाना अध्यक्ष ने फोन को तोड़ दिया, जिसके बाद पूरी घटना की जानकारी सांसद रामशंकर कठेरिया को हुई। वहीं सांसद अपने पार्टी के काफिले के साथ सिविल लाइन थाने पहुंचे। जहां पर उन्होंने थाने का घेराव किया और थाना अध्यक्ष रमेश सिंह पर कार्रवाई करने को लेकर थाने में डेरा डाला।

वहीं मामले की जानकारी एसएसपी बृजेश सिंह को हुई जिन्होंने मामले को बढ़ता देख तत्काल रमेश सिंह को लाइन हाजिर कर दिया और पीड़ित को इंसाफ दिलाने का आश्वासन दिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static