अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में चले जूते-चप्पल, बेकाबू भीड़ ने तोड़ी बैरिकेडिंग...पुलिस ने की लाठीचार्ज

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 12:06 PM (IST)

आजमगढ़( शुभम सिंह): यूपी के आजमगढ़ जिले में भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में जमकर जूते-चप्पल और पानी की बोतलें फेंकी गईं है। आपना शो करने के लिए जैसे ही अक्षरा सिंह स्टेज पर चढ़ीं वैसे ही भीड़ बेकाबू हो गई। लोग बैरिकेडिंग तोड़कर मंच की तरफ बढ़ने लगे।
PunjabKesari
हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। यह सब देख अक्षरा कार्यक्रम छोड़कर चली गईं। मिली जानकारी के अनुसार, जब 30 मिनट के बाद भीड़ शांत हो तो फिर से अक्षरा सिंह  स्टेज पर आईं। इस बीच, तहसीलदार और भाजपा नेता बैठने को लेकर भिड़ गए। उन्हें किसी तरह सीनियर अफसरों ने समझाया।
PunjabKesari
बता दें कि अक्षरा सिंह का प्रोग्राम बीते 18 सितंबर को हुआ था। आजमगढ़ के  राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में 5 दिन से महोत्सव चल रहा था।  रविवार को महोत्सव के अंतिम दिन रात को अक्षरा सिंह का कार्यक्रम था। कार्यक्रम को देखने के लिए 20 हजार लोग पहुंचे थे। रात 9 बजे अक्षरा सिंह स्टेज पर पहुंचीं।
PunjabKesari

उन्होंने 'बड़ा निक लागेला बलम जी के बोलिया'...सॉन्ग गाना शुरू किया। भीड़ बेकाबू हो गई। लोगों ने हूटिंग करनी शुरू कर दी और जूते-चप्पल फेंकने लगे। इसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज कर लोगों को खदेड़ा। भीड़ को काबू करने में पुलिस को आधे घंटे लग गए। दर्शकों का कहना है कि अगर प्रशासन सावधानी बरतता, तो भगदड़ जैसी स्थिति न होती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static