उमेश पाल को 21 फरवरी को मारने की कोशिश में थे शूटर...हत्या से पहले का सनसनीखेज VIDEO वायरल

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 03:43 PM (IST)

प्रगागराज: उमेश पाल हत्याकांड से संबधित एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। शूटर्स 21 फरवरी को भी उमेश पाल की हत्या करने की तैयारी से आए थे। शूटर्स तय जगह पर पहुंच भी गए थे, लेकिन पुलिस की जीप ने पूरा प्लान चौपट कर दिया। सभी शूटर उमेश के घर के गली के बाहर पहुंच गए थे, लेकिन उसी वक्त पुलिस जीप के आ जाने से वारदात को अंजाम नहीं दे सके थे। सीसीटीवी में शूटर उस्मान और गुलाम एक साथ नजर आ रहे हैं। ये सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 
PunjabKesari
इस वीडियो में अतीक अहमद और अशरफ के गुर्गों ने 21 फरवरी की शाम भी उमेश पाल को सुलेम सराय जयंतीपुर में घर के बाहर हमले की कोशिश की थी। सभी शूटर उनके घर की गली के बाहर पहुंच भी गए थे, लेकिन उसी वक्त पुलिस जीप के आ जाने से वारदात को अंजाम नहीं दे सके थे। सीसीटीवी में शूटर उस्मान और गुलाम एक साथ नजर आ रहे हैं। अरमान और गुड्डू मुस्लिम अलग बाइक पर हैं और क्रेटा कार भी दिखाई दे रही है। बदमाश उमेश पाल के पीछे पीछे उनके घर तक पहुंचे थे। उमेश पाल कार का गेट खोलकर अपने घर की तरफ जाते दिख रहे हैं और ठीक उसी समय बदमाशों की कार भी वहां पहुंच जाती है। बदमाश कोई वारदात कर पाते कि पुलिस की जीप दिखने के बाद उन्होंने अपना प्लान बदल दिया। 
PunjabKesari
ठीक ऐसा ही दृश्य 24 फरवरी को भी नजर आया जब शातिरों उमेश पाल पर हमले करके उसकी हत्या को अंजाम दिया था। विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह रहे उमेश पाल की हत्या 24 फरवरी को कर दी गई थी। हत्याकांड में उमेश के दोनों सरकारी गनर राघवेंद्र सिंह और संदीप निषाद की भी जान चली गई थी। शूटरों ने उमेश को उस समय गोली और बम मारकर मौत के घाट उतार दिया था जब वह कचहरी से अपने केस की पैरवी करने के बाद क्रेटा कार से घर पहुंचे थे। घर के पास बाहर सड़क पर कार से उतरते ही बदमाशों ने उनके ऊपर गोली और बम बरसाना शूरू कर दिया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static