UP के इस जिले में होगी फिल्म ‘रामायण'' की शूटिंग, कवि कुमार विश्वास देंगे संवाद

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 08:43 AM (IST)

आगरा:  भारतवासियों की आस्था के केंद्र भगवान श्रीराम के जीवन पर बन रही फिल्म ‘रामायण' की शूटिंग आगरा और हाथरस के अलावा देश के विभिन्न स्थानों पर की जायेगी। आगरा में दयालबाग के मूल निवासी और उद्योगपति गुरुस्वरूप श्रीवास्तव ने यह जानकारी दी जो इस फिल्म के निर्माता हैं।

आगरा प्रवास पर आये फिल्म निर्माता ने बताया कि उनके इस ड्रीम प्रोजेक्ट में हॉलीवुड के फिल्म निर्देशक ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स प्रोयास स्पेशल इफेक्ट देंगे जिससे फिल्म का रोमांच और बढ़ेगा। उन्होंने बताया कि प्रोयास ने गॉड ऑफ इजिप्ट जैसी कई हिट फिल्में बनायी हैं।

श्रीवास्तव ने बताया कि फिल्म के गीतकार और संवाद रचयिता जाने माने कवि कुमार विश्वास हैं, साथ ही शंकर महादेवन भी इसके गीत लिख रहे हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म में इस युग में भगवान श्रीराम की प्रासंगिकता को प्रदर्शित किया जायेगा और इसकी शूटिंग आगरा और हाथरस सहित विभिन्न जगहों पर होगी।

उन्होंने बताया कि ताजमहल के नजदीक भगवान श्रीराम के पुष्पक विमान को आसमान से उतरते हुए फिल्माया जायेगा, फिलहाल फिल्म से संबंधित तैयारियां चल रही हैं। उल्लेखनीय है कि श्रीवास्तव अभिनेता ऋतिक रोशन अभिनीति फिल्म कृष के फाइनेंसर तथा गोल्डन जुबली फिल्म फेयर अवॉर्ड के प्रायोजक भी रह चुके हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static