''श्रद्धा वालकर हत्याकांड का आरोपी फांसी पर चढ़ाया जाए''

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 10:49 PM (IST)

बरेली:  बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड को लेकर दरगाह आला हजरत के संगठन जमात रजा-ए-मुस्ताफ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान मिया की अध्यक्षता में बरेलवी उलेमा की एक बैठक हुई। जिसमें उलेमा ने कहा कि दिल्ली स्थित महरौली इलाके में हुए श्रद्धा हत्याकांड में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हर तरफ इस हत्याकांड की चर्चा हो रही है। लोगों में गुस्से का माहौल है। जिस तरह से आफताब पुनेवाला ने श्रद्धा वालकर को बेहरमी से कत्ल किया और उसके शव को टुकड़ों में बांटा यह एक जघन्य अपराध है। उलेमा ने अपील करते हुए हत्यारे को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान मियां ने कहा कि जिस तरह से अपराधी ने योजनाबद्ध तरीके से कत्ल को अंजाम दिया। इससे हर इंसान के दिल में उसके लिए नफरत पैदा हो गयी है। हम भारत सरकार से अपील करते हैं की अपराधी को फास्ट ट्रैक कोर्ट के तहत केस चलाकर फांसी की सजा दी जाये।

वहीं बच्चों के अभिभावकों से भी अपील करते हुए कहा कि वह भी अपने बच्चों पर नजर रखें कि वह किससे मिल रहे हैं। जमात रजा के प्रवक्ता समरान खान ने बताया कि बैठक में मौजूद सभी उलेमा व कोर कमेटी ने घटना की कड़ी निंदा की। बैठक में मौलाना है अनीस, मौलाना अमीनुल कादरी, मौलाना मोईन बरकाती, मौलाना शम्स, मौलाना अतीक, मौलाना अजीमुद्दीन, हाफिज इकराम रजा, स‍ मौलाना जाहिद समेत कोर कमेटी के म सदस्य डॉ. मेहंदी, शमीम अहमद, से‍ समरान खान, मोईन खान आदि लोग मौजूद रहे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static