सीतापुर: अनियंत्रित होकर तालाब में गिरी तेज रफ्तार कार, सेना के जवान सहित 3 की मौत

punjabkesari.in Sunday, Dec 12, 2021 - 11:43 AM (IST)

सीतापुर: यूपी के सीतापुर में शनिवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। जहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनाने बने तालाब में पलट गई। इस हादसे में सेना के जवान सहित 3 तीनों लोगों की मौत हो गई है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हादसे की जांच पड़ताल में जुटी है।

हादसा रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के बांसुरा गांवका है। थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव निवासी रंजीत सिंह (32) सेना में तैनात था। वह इन दिनों छुट्टियों पर घर आया हुआ था। रंजीत सिंह अपने दोस्त रवि चौहान निवासी ढोलनपुरवा और सतीश वर्मा निवासी शेखपुरा के साथ कार से शनिवार देर रात पार्टी में शामिल होने के लिए निकला था। वापसी के समय बांसुरा गांव के पास अचानक रंजीत की कार अनियंत्रित हो गई और पलटने के बाद एक गहरे तालाब में जाकर गिरी। 

वहीं इस दौरान तालाब में गिरे हुए तीनों युवकों ने मदद की गुहार लगाई। शोर सुनकर घटनास्थल पर पहुंचेे ग्रामियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरू कर तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए CHC ले गई, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सूचना पाकर मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static