होली के दिन अचानक लापता हुई 6 साल की मासूम अर्धनग्न और लहूलुहान अवस्था में मिली, रेप के बाद हत्या की आशंका

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 08:57 AM (IST)

हरदोई(मनोज सहारा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में घर के बाहर खेल रही 6 साल की मासूम (Innocent) के साथ दुष्कर्म (Rape) से उसकी मौत (Death) का मामला सामने आया है। शाम को मासूम (Innocent) अपने घर के बाहर बच्चों के साथ खेलते समय लापता(Missing) हो गई थी। देर शाम अर्धनग्न अवस्था में लहूलुहान मासूम को उसके घर के बाहर पड़ा पाया गया। परिजन पीड़िता को लेकर इलाज के लिए शाहजहांपुर (Shahjhanpur) पहुंचे लेकिन, रास्ते में उसकी मौत हो गई। वारदात की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस (Police) के साथ एसपी (SP) मौके पर पहुंचे। पुलिस दुष्कर्म और हत्या (Murder) की वारदात को अंजाम देने वाले शख्स की खोजबीन में जुटी है। फिलहाल बालिका के शव (Dead Body) को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजा गया है।

PunjabKesari

मासूम को शाहजहांपुर उपचार के लिए ले जा रहे थे परिजन, रास्ते में हुई मौत
जानकारी के मुताबिक, मामला हरदोई जिले के पचदेवरा थाना इलाके के अनंगपुर गांव का यह मामला है। जहां 6 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म और हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। होली के त्यौहार के मौके पर लोग गांव में एक दूसरे से मिलकर बधाई दे रहे थे। शाम को बालिका अपने घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रही थी। बच्चों के साथ खेलते-खेलते बालिका अचानक गायब हो गई। कुछ देर बाद खून से लथपथ बेहोशी की हालत में अर्धनग्न बालिका को उसके घर के बाहर छोड़कर दुष्कर्मी फरार हो गया। बालिका की खोजबीन के लिए घर से निकले परिजनों ने उसे गंभीर हालत में घर के बाहर पड़ा पाया। परिजन उसे इलाज के लिए शाहजहांपुर ले जा रहे थे जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

सूचना मिलने पर एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे
बताया जा रहा है कि मामले की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस के साथ एसपी राजेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले में कार्रवाई में जुटी है। इस बारे में पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि बालिका अपने घर के बाहर खेल रही थी और अचानक लापता हो गई। देर रात वह अपने घर के सामने ही मिली। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हुई है। प्रतीत हो रहा है कि उसके साथ अमानवीयता की गई है। पड़ताल की जा रही है, जो भी तहरीर मिलेगी और पोस्टमार्टम से जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static