रॉबर्ट वाड्रा के दावे पर केशव प्रसाद मौर्य ने बोला हमला, कहा- 'चाहे जीजा आएं या दीदी, अमेठी में कमल ही खिलेगा'

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 03:15 PM (IST)

Keshav Prasad Maurya: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के अमेठी से चुनाव लड़ने की चर्चा पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा, 'चाहे राहुल गांधी के जीजा आएं या दीदी आएं, लेकिन अमेठी और रायबरेली में कमल खिल चुका है, यहां पर कमल ही खिलेगा।

PunjabKesari
केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, बीजेपी के लिए अमेठी और रायबरेली में कोई चैलेंज नहीं है। ये लोग इन दोनों क्षेत्रों को अपनी जागीर समझते थे। यूपी के युवाओं को नशेड़ी कहते थे, लेकिन अब युवाओं ने ही राहुल गांधी का नशा उतार दिया है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का नशा पूरी तरह उतर जाएगा। अमेठी की सीट पर तो कमल ही खिलेगा।

यह भी पढ़ेंः ठाकुर बांके बिहारी के दर्शनों के लिए उमड़ा जनसैलाब, जाम हुईं गलियां; घंटों तक लाइन में लगे रहे श्रद्धालु

PunjabKesari
बता दें कि प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने हाल ही में अपने राजनीतिक पदार्पण का संकेत दिया था। उन्होंने उत्तर प्रदेश में कभी कांग्रेस पार्टी के गढ़ रहे अमेठी को चुना है। उन्होंने  कहा, 'अमेठी के लोग मुझसे उम्मीद करते हैं कि अगर मैं सांसद बनने का फैसला करता हूं तो मैं उनका प्रतिनिधित्व करूं। क्योंकि अमे​ठी ने पिछली बार जिसे (स्मृति ईरानी) अपना सांसद चुना था, वह केवल गांधी परिवार पर हमला करने के बारे में चिंतित है, क्षेत्र के विकास और अपने लोगों की भलाई सुनिश्चित करने के बारे में नहीं। उन्होंने कहा, अमेठी के लोग अपने सांसद से परेशान हैं। उन्हें लगता है उन्होंने वर्तमान सांसद को चुनकर गलती की है। जब अमेठी के लोगों को लगेगा कि उन्होंने गलती की है, जब उन्हें लगेगा कि वे चाहते हैं कि गांधी परिवार का कोई सदस्य वापस आए या वे चाहेंगे कि मैं उनका प्रतिनिधित्व करूं... तब वे कांग्रेस को बड़ी जीत दिलाएंगे।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static