माता-पिता के 50वीं शादी की सालगिरह को बेटे ने पुलिस संग मिलकर बनाया यादगार

punjabkesari.in Friday, May 08, 2020 - 08:40 PM (IST)

मुरादाबादः खतरनाक कोरोना वायरस से पूरी दुनिया जंग लड़ रही है। लिहाजा देशव्यापी लॉकडाउन लागू है। ऐसे में जो जहां है वहीं कैद है इसके साथ ही सभी तरह के कार्यक्रम भी बंद हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश मुरादाबाद के रहने वाले अग्रवाल दंपत्ति के शादी की आज 50वीं सालगिरह थी। मगर उनके पास मायूसी के अलावा कुछ भी नहीं था। वहीं सुरेश चंद्र अग्रवाल के नोएडा में रहने वाले इकलौते पुत्र अनुज ने मुरादाबाद पुलिस की मदद से अपने माता-पिता की झोली को खुशियों से भर दिया।

बता दें कि बेटे अनुज ने पुलिस को जानकारी दी कि उनके माता-पिता की 50वीं शादी की सालगिरह है और वह लॉक डाउन के कारण नोएडा से सपरिवार अपने पिता की 50 वीं शादी की सालगिरह पर नहीं आ सकतें हैं। अनुज ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि वह अपने मां-पिता की शादी की सालगिरह को यादगार बनाना चाहते थे, लेकिन वह मजबूर हैं। बेटे के अनुरोध पर पुलिस की टीम बिना किसी पूर्व सूचना के बुज़ुर्ग दंपति के आवास पर पहुंच गए। अग्रवाल दंपति इस मौके पर बहुत खुश नजर आए।

टीम में शहर कोतवाल शक्ति सिंह, प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली सदर व उनके साथ चौकी इंचार्ज मंडी चौक एसआई संदीप कुमार अपने साथ फोर्स तथा महिला कांस्टेबल के साथ फूलों की माला, फूल और केक लेकर बुज़ुर्ग दंपति के आवास पर पहुंच गए। सभी ने एक साथ मिलकर सुरेश चंद्र अग्रवाल और उनकी पत्नी सुषमा के साथ उनकी 50वीं शादी की सालगिरह को मनाया। अग्रवाल दंपति ने पुलिस टीम के साथ खुशी खुशी अपनी सालगिरह मनाई और उन्होंने मुरादाबाद पुलिस का धन्यवाद किया। प्रसन्न अग्रवाल दंपत्ति ने पुलिस की टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारी शादी की सालगिरह पुलिस की वजह से कुछ खास बन है। इसके बाद अनुज ने भी कॉल कर मुरादाबाद पुलिस को धन्यवाद दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static