दामाद को घर बुलाकर जिंदा जलाया, अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 02:52 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में इस जिले के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में दामाद को जिंदा जलाकर मौत के घाट उतारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ससुरालवालों पर आरोप है की दमाद को घर बुलाकर मिट्टी का तेल डालकर उसको जिंदा जला दिया। वहीं इलाके के लोगों ने गंभीर रूप से झुलसे दमाद को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक व्यक्ति इंडियन गैस एजेंसी में ड्राइवर के पद पर तैनात था।

बता दें, मृतक इंतजार की शादी ३ वर्ष पूर्व फरहीन नाम की युवती से हुई थी। कुछ दिन पहले फरहीन के परिजन इंतजार के घर पहुंचे और फरहीन को अपने साथ मायके ले आए। साथ ही मृतक इंतजार को ससुराल आने की बात कही। जिसके बाद अपनी नौकरी से वापस लौट मृतक दामाद अपनी ससुराल पहुंचा। जानकारी मुताबिक आरोपी ससुराल के लोगों से और इंतजार में पत्नी को वापस ले जाने के ऊपर कुछ कहासुनी हुई। जिसपर आरोपियों ने दामाद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग लगा दी। वारदात को अंजाम देने के बाद ससुराल (आरोपी) पक्ष के सभी लोग मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से झुलसा इंतजार मदद की आश में भागा लेकिन गली में आकर गिर गया। जिसे मुहल्ले के लोगों ने देखा। जिसके बाद मोहल्ले के लोगों ने १०० नंबर को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में उसको भर्ती करा दिया। लेकिन, गंभीर रूप से झुलसने की वजह से इंतजार की उपचार के दौरान मौत हो गई।

मौत की खबर से परिजनों में मचा कोहराम
बेटे की मौत की खबर परिजनों को हुई तो कोहराम मच गया। जिससे परिजनों ने थाना लिसाड़ी गेट पहुंचकर ससुराल के लोगों पर हत्या का आरोप लगा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं बताया जा रहा है कि उपचार के दौरान पुलिस ने इंतजार के बयान भी रिकॉर्ड किए हैं। फिलहाल पुलिस ने इंतजार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static