UP: पिता से मांगी बीड़ी, नहीं मिलने पर बेटे ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 04:20 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बेटे का बीड़ी को लेकर पिता से विवाद हो गया। विवाद के बाद पुत्र अपने कमरे में चला गया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी मुताबिक देवीदीन बिंद का पुत्र पारस बिंद ट्रक ड्राइवर था। वह शराब का आदी भी बताया जाता है। कोरोना वायरस से बचाव के चलते लगाए गए लॉकडाउन के कारण लगभग एक महीने से घर पर ही रह रहा था। शराब की लत के चलते उसका आए दिन पिता से विवाद होता रहता था। इस दौरान वह शराब के नशे में अपने पिता से बीड़ी पीने के लिए मांग रहा था, इसी दौरान दोनों  में विवाद हो गया। उसने अपने पिता की पिटाई की और फिर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया।

इसके बाद पारस की मां ने आवाज लगाकर व दरवाजा खटखटा कर खोलने का प्रयास किया, लेकिन कमरे के अंदर कोई हरकत ना होने पर उसने आस-पास के लोगों को इसके बारे में बताया। मौके पर पहुंचे लोगों ने दरवाजा तोड़ा को अंदर का नजारा देख सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। पारस का शव छत से लटका हुआ था। इस बात की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Anil Kapoor

Related News

VIDEO: मां-बहन की गाली देने पर दोस्त बना दुश्मन, फिर कर डाला ये दिल दहला देने वाला कांड

जौनपुर में दिल दहला देने वाला हादसा: गोली लगने से BJP नेता के गनर की मौत....असलहे की सफाई के दौरान हुई घटना

राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, बिहार के भागलपुर से जुड़े तार

UP News: यूपी में बीते 24 घंटे में बारिश ने मचाई तबाही, अलग-अलग जिलों में 10 लोगों की मौत

UP Weather Update: यूपी में अगले चार-पांच दिनों तक होगी भारी बारिश, येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी

UP Weather: यूपी के कई जिलों में बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

UP चार हिस्सों में बंटना चाहिए: टिकैत बन्धुओं की बड़ी मांग, कहा- ‘शादी-विवाह में सुप्रीम कोर्ट दखल ना करे’

UP Govt Jobs 2024:खुलने वाला है नौकरियों का पिटारा, लेखपाल, राजस्व निरीक्षक, नायब तहसीलदार के खाली पदों को तत्काल भरने के निर्देश

UP में माहौल खराब करने वालों की खैर नहीं: CM योगी की अफसरों को सख्त चेतावनी, ‘जन शिकायतों की मिथ्या रिपोर्ट लगाई तो कार्रवाई तय’

Flood In UP: यूपी में बाढ़ से आफत; उफान पर नदियां...70 से ज्यादा गांव प्रभावित