जौनपुर में दिल दहला देने वाला हादसा: गोली लगने से BJP नेता के गनर की मौत....असलहे की सफाई के दौरान हुई घटना

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 01:20 PM (IST)

Jaunpur News:(जावेद अहमद) उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बरसठी थाना क्षेत्र के बबुरीगांव में भाजपा नेता व मल्हनी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी मनोज सिंह का गनर रविवार की सुबह कारबाइन की सफाई करते समय गोली लगने से घायल हो गया, उसे तत्काल जिला अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

भाजपा नेता के सरकारी गनर की गोली लगने से मौत
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जिले में भारती थाना क्षेत्र के बाबरी गांव निवासी भाजपा नेता मनोज सिंह की सुरक्षा में दो सरकारी गनर रजक पांडेय व रत्नेश प्रजापति (27) दिए गए थे। उन्होंने कहा कि आज सुबह लगभग 6:00 बजे आरक्षी रत्नेश प्रजापति अपने कारबाइन की सफाई कर रहा था कि इस समय अचानक गोली चल गई और गोली उसके सिर में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मनोज सिंह के मित्र आलोक शुक्ला और आरक्षी रजक पांडेय ने पुलिस को दी। घटना के समय भाजपा नेता मनोज सिंह घर पर मौजूद नहीं थे कहीं बाहर गए हुए हैं। दोनों गनर उनके फार्म हाउस पर ही रहते थे।

मृतक के परिजनों के आने के बाद ही की जाएगी पोस्टमार्टम की कार्रवाई
घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर थाना अध्यक्ष बरसठी पहुंचे और घायल आरक्षी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल शर्मा के साथ ही क्षेत्राधिकाररी मडियाहू और क्षेत्राधिकारी मछली शहर भी घटनास्थल पर पहुंच गए और मौके का निरीक्षण किया।  सरकारी गनर रत्नेश प्रजापति निवासी मऊ जिले के सराय लखनसी थाना क्षेत्र के अली नगर गांव का रहने वाला 2018 बैच का सिपाही था, उसे इनके यहां आए चार ही दिन हुआ था। उन्होंने कहा कि मृत सिपाही के घर सूचना दे दी गई है घर वालों के आने के पश्चात ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static