BJP नेता का आडियो वायरल करने पर बेटे ने व्यवसाई को दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2019 - 11:24 AM (IST)

मैनपुरीः भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसी ही एक बानगी उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में देखने को मिली है। यहां जिला महामंत्री पद पर तैनात रमा तिवारी बीजेपी नेता की दबंगई सामने आई है। वह पत्रकारों को राशन देने के लिए गेंहू डीलरों को हड़का रहा है। जिसका आडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं बीजेपी नेता के बेटे ने आडियो वायरल करने वाले व्यवसाई को जान से मारने व झूठे मुकदमें में फंसाने तक की धमकी दे दी। 

मामला थाना किशनी क्षेत्र का है। यहां बीजेपी नेता कोठा डीलरों व राशन वितरण केंद्र किशनी पर तैनात मजदूर संघ के ठेकेदारों से अपने पसंदीदा पत्रकारों को भीख के रूप में रुपए व गेहूं देने का काम करता है। जिसका एक ऑडियो वायरल हुआ है। ऑडियो में साफ सुना जा सकता है कि बीजेपी नेता धमकी भरे अंदाज में पत्रकारों को भीख देने की बात कह रहे हैं। बताया जा रहा है ऑडियो को नेता के गांव के एक व्यक्ति सोनू गुप्ता ने शेयर किया है। आरोप है कि नेता के पुत्र को जब इस बाबत जानकारी हुई तो उसने ऑडियो वायरल करने वाले को रास्ते में घेर लिया और उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

इस घटना की शिकायत पीड़ित ने अपर पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस अधीक्षक मैनपुरी को प्रार्थना पत्र देकर की है। इस संबंध में जब उससे पूछताछ की तो उसने भयभीत होकर बताया के रमा तिवारी का खौफ पूरे क्षेत्र में फैला हुआ है। उसके पुत्र गुंडा किस्म के हैं, जमीनों पर कब्जा थाने में दलाली उनका काम है जो भी व्यक्ति उनके खिलाफ बोलता है उसको झूठे मुकदमों में फंसा दिया जाता है। पीड़ित ने यहां तक कहा है कि यह मेरे साथ कोई भी घटना घटित हुई तो उसके जिम्मेदार बीजेपी जिला महामंत्री रामा तिवारी व उनके बेटे होंगे।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static