Hapur News: मां का हत्यारा निकला बेटा, फरार हत्यारे पर 15 हजार का इनाम घोषित

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 02:32 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बीते दो दिन पहले सपा नेता की पत्नी की हत्या मामले में पुलिस के हाथ बड़ा सुराग लगा है। दरअसल, महिला की हत्या उसके ही सौतेले बेटे ही की थी। घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था। पिता की तहरीर पर पुलिस ने बेटे इमरान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।  वहीं पुलिस अधीक्षक ने फरार हत्यारे पर 15 हजार का इनाम घोषित किया।

PunjabKesari

आप को बता दें कि दो दिन पहले नगर कोतवाली के सामिया गार्डन में हापुड़ के प्रमुख प्रॉपर्टी कारोबारी और समाजवादी पार्टी के नेता जहीर सलमानी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।  पुलिस ने इस मामले अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु की। लेकिन पुलिस को इस मामले में अहम जानकारी मिली है। पुलिस की मानें तो महिला की हत्या उसके सौतेले बेटे इमरान ने उसकी हत्या की थी। पुलिस ने पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। फरार बेटे की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते बताया आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा पिता की तहरीर पर दर्ज कर लिया गया। आरोपी बेटे पर 15 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार मामले में पूछताछ की जाएगी। आखिर हत्या की घटना को क्यों अंजाम दिया?  जांच के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static