अनियंत्रित होकर नहर में पलटी तेज रफ्तार पिकअप, 12 मजदूर घायल... अस्पताल में कराया गया भर्ती

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 05:04 PM (IST)

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के राबट्र्सगंज कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की सुबह वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर तेंदुगांव के पास मजदूरों को लेकर जा रही एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई, जिससे उस पर सवार 12 मजदूर घायल हो गए। पुलिस सुत्रों के अनुसार चंदौली जिले से धान काटने के बाद कुछ मजदूर अपने घर मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिला जा रहे थे। मजदूर एक पिकअप वाहन पर सवार थे। यह लोग शनिवार की सुबह जैसे ही वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर तेंदु गांव के पास पहुंचे तभी एकाएक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से सटे नहर में गिर गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा।

सड़क हादसे में 12 मजदूर हुए घायल
पुलिस ने बताया कि कुल 12 मजदूर घायल हुए हैं। घायलों में सभी चितरंगी तहसील क्षेत्र के गांगी, बेलहवा गांव के हैं। इसमें राहुल (23), रेखा (18), रीता (20), सियाराम (37), मायावती (40), पार्वती (18), मुनेश्वर, (40), शिव कुमार (40), मुन्नी (42), विद्यावती ( कमलेश (35), मुन्नू (30) व राजकुमारी (20) शामिल हैं। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि घायलों का समुचित इलाज हो रहा है तथा इस प्रकार लापरवाही करने वाले वाहन चालक व मजदूरों को इस तरह लेकर जाने वाले मजदूरों के ठेकेदार के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:-

Pratapgarh News: हत्या के मामले में 8 साल बाद आया फैसला, आरोपियों को उम्रकैद.... जानिए पूरा मामला
प्रतापगढ़ जिले की एक अदालत ने एक कांस्टेबल सहित 2 लोगों की हत्या के 8 साल पुराने मामले में आरोपी 2 लोगों को दोषी करार देते हुए उम्रकैद और जुर्माने की सजा सुनाई है। उप शासकीय अधिवक्ता योगेश शर्मा ने बताया कि 3 अप्रैल 2015 को नगर कोतवाली क्षेत्र के गदाईपुर गांव स्थित एक खेत में दो लोगों के शव बरामद किए गए थे। उनकी गोली मारकर हत्या की गई थी। उनकी पहचान कांस्टेबल सर्वेश पांडे और अनुपम श्याम श्रीवास्तव नामक एक अन्य व्यक्ति के रूप में की गई थी। यह मुकदमा प्रयागराज के मऊ आईमा थाने में दर्ज किया गया था जिसे बाद में प्रतापगढ़ स्थानांतरित कर दिया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static