मदद के लिए सोनिया गांधी ने की ये पहल, देरी से नाराज लोग बोले- सबसे बड़ी भूल, तुमको किया कुबूल

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 11:10 AM (IST)

रायबरेलीः कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को घरों कैद रहने को मजबूर कर दिया है। इस जानलेवा महामारी से बचने के लिए हर कोई मास्क लगाकर या फिर किसी अन्य कपड़े से मुंह ढक्कर अपना बचाव कर रहा है। ऐसे हालातों में चुनाव के समय बड़े बड़े वादे करने वाले  सांसदों और विधायकों को अपने कीमती वोट देकर जीताने वाली जनता उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है। ऐसी ही बानगी रायबरेली में देखने को मिली।

रायबरेली से सांसद और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी एक बड़ी पहल करते हुए अपने संसदीय क्षेत्र की जनता की कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन को पूरी सांसद निधि का इस्तेमाल करने की पेशकश की है। चिंता का विषय ये है कि विषम परिस्थिति में इतने दिनों तक सांसद की तरफ से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई, जिससे लोग खासा नाराज हैं। इसके चलते रायबरेली जागरूकता मंच ने शुक्रवार को सोनिया गांधी के लापता होने का पोस्टर लगाया और लिखा कि तुम्हारा हाथ... नहीं हमारे साथ! सबसे बड़ी भूल, तुमको किया कबूल।

सोनिया गांधी ने रायबरेली की डीएम को पत्र लिख कर सांसद निधि का प्रयोग कोरोना महामारी से निपटने के साथ गरीबों की मदद करने के लिए पत्र लिखा है। सोनिया गांधी ने यूपी सरकार से इसके साथ ही इस बात की भी गुजारिश की है कि बुजुर्ग व्यक्तियों और दिहाड़ी मजदूरों का इस दौरान खास ख्याल रखा जाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static