मझवा सीट से सपा प्रत्याशी ज्योति बिंद ने किया नामांकन, कहा- जीत के बाद विकास हमारी प्राथमिकता

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 05:25 PM (IST)

मिर्जापुर: मझवा विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी ज्योति बिंद ने आज अपना नामांकन किया। ज्योति बिंद ने नामांकन के बाद कहा कि जीत के बार विकास हमारी प्राथमिकता है। समाजवादी पार्टी कार्यालय लोहिया ट्रस्ट से समाजवादी पार्टी नेताओं के साथ जिला कलेक्टर में बने नामांकन कक्ष में पहुंची। ज्योति बिंद ने नामांकन पर्चा दाखिल किया। उनके पिता मझवा से तीन बार विधायक रहे।  भदोही से पूर्व सांसद रमेश बिंद और समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी भी मौजूद रहे।

यूपी में होने वाले उपचुनाव के लिए सपा ने एक और उम्मीदवारों कि लिस्ट जारी की है। जिसमें गुरुवार शाम सपा ने अलीगढ़ की खैर और गाजियाबाद जिले की सदर सीट पर प्रत्याशी घोषित किया। इससे पहले समाजवादी पार्टी ने मुरादाबाद की कुंदरकी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए हाजी मोहम्मद रिजवान को प्रत्याशी घोषित किया था। फिलहाल सपा ने सभी 9 सीटों अपने उम्मीदवारों को उतार दिया है।

वहीं, भाजपा ने अभी तक अपने 8 उम्मीदवरों को मैदान में उतार दिया है। एक सीट मीरापुर पर जयंत चौधरी की पार्टी राष्ट्रीय लोक दल को दिया गया है, जिस सीट पर मिथिलेश पाल को प्रत्याशी बनाया गया है। उधर, बहुजन समाजवादी पार्टी ने उपचुनाव में ताल ठोकते हुए अपने 8 उम्मीदवरों के नामों की घोषणा कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static