आदित्य ठाकुर को सपा से नहीं मिला टिकट, आहत होकर सुसाइड का किया प्रयास

punjabkesari.in Sunday, Jan 16, 2022 - 12:54 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों के  नामों का ऐलान कर रही है। तो वहीं अब कुछ नेताओं की पार्टी से नाराजगी भी सामने आने लगी है। ऐसा ही ताजा मामला अलीगढ़ से आया है जहां पर समाजवादी पार्टी से टिकट न मिलने नाराज नेता ने पार्टी कार्यालय के सामने   पेट्रोल छिड़ककर सुसाइड करने का प्रयास किया। घटना के बाद कार्यालय पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नेता को हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

शख्स का आरोप है कि उसने पार्टी में 30 तक पूरी ईमानदारी से काम किया। उसके बावजूद भी पार्टी ने उसे धोखा देने का काम किया है।  जिससे आहत हो कर शख्स ने पार्टी दफ्तर के सामने सुसाइड करने की कोशिश की।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला अलीगढ़ जिले का बताया जा रहा है। जहां पर समाजवादी पार्टी द्वारा विधान सभा टिकट बंटवारे में एक शख्स ने गंभीर आरोप लगाया है। आदित्य ठाकुर ने बताया कि पार्टी और संगठन को खड़ करने में पूरी जवानी को लगा दिया बावजूद पार्टी ने मुझे सिर्फ धोखा दिया है।  उन्होंने कहा शीर्ष नेताओं ने मेरे साथ धोखा किया है। पीड़ित की माने तो वो अलीगढ़ की छर्रा विधान सभा से टिकट मांग रहे थे। जब कि उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं जिसे आहत हो कर उन्होंने पार्टी दफ्तर के सामने फूट-फूट कर रोए और सुसाइड करने का प्रयास किया। फिलहाल पुलिस पीड़ित को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static