सपा नेता पर मस्जिद के अंदर जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2019 - 12:04 PM (IST)

रायबरेलीः रायबरेली के स्थानीय कस्बे की मस्जिद में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने मस्जिद के अंदर सपा नेता के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। लहूलुहान हालत में सपा नेता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार कस्बे के फतेहपुर मोहल्ला निवासी जफर अहमद उर्फ मुन्ना सपा नेता हैं। वह मंगलवार की दोपहर मोहल्ले की मस्जिद के अंदर नमाज से पूर्व गए थे। इसी दौरान मोहल्ले के ही आफाक नामक एक युवक ने उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक हमलावर मौके की नजाकत को देखते हुए फरार हो गया। लहूलुहान हालत में सपा नेता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की खबर सुनते हरचन्दपुर के पूर्व सपा विधायक सुरेंद्र विक्रम सिंह उर्फ पंजाबी सिंह मौके पर पहुंचे और पीड़ित व परिजनों से मुलाकात की।

वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे सीओ ने भी घटनास्थल का जायजा कर परिजनों को आश्वासन दिया कि अपराध करने वाले को जेल भेजा जाएगा। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static