भूपेन्द्र चौधरी के राजा-रानी वाले बयान की सपा नेता ने की निंदा, कहा- माहौल खराब कर रहे हैं भाजपा के नेता

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 08:06 PM (IST)

इटावा: समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता रामगोविंद चौधरी ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और कार्यकर्ता असंसदीय भाषा का प्रयोग करके चुनाव का माहौल खराब कर रहे हैं। मैनपुरी संसदीय सीट की उम्मीदवार डिंपल यादव के पक्ष में प्रचार करने के दौरान चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जब से देश आजाद हुआ है, तब से लोकतंत्र प्रणाली लागू है। यहां न कोई राजा है और न ही रानी, देश में सिर्फ प्रजा ही हुकूमत कर रही है।       

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी के राजा रानी वाले बयान की भर्त्सना करते हुये उन्होंने कहा ‘‘ पहले तो वो क्लीयर करें कि वो किसे राजा मान रहे हैं। अगर वह मुलायम सिंह यादव को राजा कह रहे हैं तो मुलायम सिंह यादव साधारण किसान परिवार में जन्मे थे और वह ताउम्र गरीब किसान दबे कुचले सभी जाति धर्म के लोगों की उन्नति के लिये काम करते रहे और उनकी सहायता करते रहे। चौधरी ने कहा कि सैफ़ई, मैनपुरी और इटावा की जनता के राजा नहीं ये जनता की सेवा के कारण लोग उनको पसंद करते थे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता के पार्टी के लोगों को अपशब्द असंसदीय भाषा बोलने की आदत पड़ गई है।       

उन्होंने कहा ‘‘ डिम्पल यादव को बुजुर्गों ने बहु और नौजवानों ने अपनी भाभी मान लिया है और उनको जिताने का मन बना लिया है। जनता का कौन सा काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है, पांच साल से मैं देख रहा हूँ कोई काम नहीं हुआ। समाजवादी सरकार के काम उन्होंने गिनवाए। कैंसर इंस्टीट्यूट, जनेश्वर मिश्रा पार्क, मेट्रो, इकना स्टेडियम, आईटी पार्क, एक्सप्रेसवे सहित कई बड़े काम हुये।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static