रामलला के दरबार में पहुंचते ही रोने लगे सपा विधायक अभय सिंह, कहा- हमारे अराध्य के दर्शन करने से हमें रोका गया

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 03:57 PM (IST)

लखनऊः राज्यसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोटिंग करने वाले समाजवादी पार्टी के विधायक अभय सिंह आज रामलला के दरबार पहुंचे। राम मंदिर पहुंचकर उन्होंने रामलला को साष्टांग प्रणाम किया और बेहद भावुक नजर आए। उनकी आंखों से आंसू निकल आए। अयोध्या पहुंचते ही उन्होंने कहा, ‘हमलोग रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में 22 जनवरी को ही शामिल होना चाहते थे, लेकिन हमें निमंत्रण नहीं मिला। इसलिए विधानसभा अध्यक्ष से राम मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में ले जाने की अपील की। विधानसभा अध्यक्ष ने सदन में सभी सदस्यों को निमंत्रण दिया था। 

सपा विधायक अभय सिंह ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष ने कहा था कि जो कोई रामलला के दर्शन करने जाना चाहता है, वो हमारे साथ चल सकता है, लेकिन समाजवादी पार्टी के अलावा सभी पार्टियों के विधायक अयोध्या पहुंचे, लेकिन हमें नहीं जाने दिया गया। हमारे अराध्य के दर्शन करने से भी हमें रोक दिया गया। 

बता दें कि रामलला के दर्शन करने के बाद अभय सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भगवान राम की तस्वीरों को भी शेयर किया। विधायक अभय सिंह का नाम उन समाजवादी पार्टी के विधायकों की लिस्ट में शामिल था, जो विधानसभा अध्यक्ष के नेतृत्व में राम मंदिर का दर्शन करना चाहते थे। बता दें कि अभय सिंह अयोध्या के गोसाइगंज सीट से विधायक हैं. हाल ही में हुए घटनाओं को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि अभय सिंह भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static