सपा सांसद Shafiqur Rahman Burke ने मायावती की जमकर की तारीफ, कहा-'हम उन्हें करते हैं सपोर्ट'

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 01:40 PM (IST)

संभल: अपने बयानों को लेकर सुखियो में रहने वाले सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने बड़ा बयान दिया है। उनके इस बयान के बाद राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। दरअसल, सपा सांसद ने उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती  (Mayawati) की जमकर तारीफ की।  उन्होंने कहा कि देश को मायावती जैसे नेता की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मायावती ने अपनी कौम के लिए बहुत काम किया है। मुसलमान भी उन्हें सपोर्ट करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं उनकी पार्टी में रह चुका हूं चुनाव भी जीता हूं।  उन्होंने कहा कि जिस तरह से ओबीसी पर जुल्म ज्यादती हो रही है। उसे रोकने की लिए मायावती की जरुरत है। शफीकुर्रहमान बर्क ने यह बयान उस समय दिया जब मायावती ने किसी भी पार्टी से गठबंधन करने से इनकार कर दिया। उन्होंने 2024 का लोक सभा चुनाव अकेले दम पर लड़ने का फैसला लिया है।

PunjabKesari

हालांकि इस बयान के बाद राजनीतिक विशेषज्ञ अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है, आशंका जताई जा रही है कि सांसद शफीकुर्रहमान बर्क सपा प्रमुख अखिलेश यादव से नाराज चल रहे है, जिसके बाद ऐसे बयान दे रहे हैं। दरअसल, मुरादाबाद के सांसद डॉ एस टी हसन पहली बार सांसद बने उसके बाद उन्हें नेता सदन बना दिया गया। इस बात से शफीकुर्रहमान बर्क कही न कही नाराज नजर आ रहे हैं। सूत्रों का यह भी दावा है कि माहौल को भांपते हुए बसपा में जाने का मन बना लिए हैं। फिलहाल अभी  तक कुछ भी स्पष्ट नहीं है कि आखिर संसद ने बयान क्यों दिया।

PunjabKesari

गौरतलब है कि यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने 67वां जन्मदिन के अवसर पर मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जन्मदिन की बधाई देने वालों को धन्यवाद दिया। मायावती ने कहा कि हम सादगी के साथ जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं इस दौरान मायावती ने विपक्ष पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी को आगे बढ़ने से रोका जा रहा है। उन्होंने आगामी चुनावों को लेकर बड़ा ऐलान किया है। मायावती ने कहा कि बसपा विधानसभा और लोकसभा चुनाव अकेली लड़ेगी। किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। हमारी पार्टी गरीबों और पिछड़ों की पार्टी है। मायावती ने कहा कि भाजपा आरक्षण विरोधी है। किसान और मजदूरों पर अन्याय हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static