ज्ञानवापी पर बोले एसपी सिंह बघेल- किराएदार कितना भी गुमराह कर ले आखिर में फैसला मकान मालिक के पक्ष में ही आता है

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 08:02 PM (IST)

औरैया: केंद्रीय कानून राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल ने ज्ञानवापी मामले में कहा कि काशी भगवान शिव ने बनाई थी यहां सब कुछ उन्हीं का है मुस्लिम तो  सातवीं शताब्दी में आए थे उन्होंने कहा कि किराएदार  कितना भी अदालत को गुमराह करले, आखिर मे फैसला मकान मालिक के पक्ष में आता है। दरअसल केंद्रीय कानून राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल औरैया पहुंचे। वहां पर एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि काशी को भगवान शिव ने बसाया है। दिस इज द ओल्डेस्ट सिविलाइजेशन ऑफ अर्थ इस्लाम सातवीं शताब्दी में ही अस्तित्व में आया है।

गुलाम के गुलाम में हमें गुलाम बनाया
 उन्होंने कहा कि मुझे याद आ रहा है 1152 में तराई की दूसरे युद्ध में पृथ्वीराज चौहान को मोहम्मद गौरी ने हराया था वहां से हम गुलाम हुए गुलाम के गुलाम ने हमें गुलाम बनाया उसके बाद उसके गुलाम ने हम को गुलाम रखा कुतुबुद्दीन ऐबक और इल्तुतमिश ने हमें गुलाम बनाया इल्तुतमिश की लड़की रजिया ने शासन किया इसके बाद उसके दो तीन नालायक भाइयों ने हम पर शासन किया

भीड़तंत्र से यह देश नहीं चलेगा
 उन्होंने मुगलों की पूरी वंशावली बताते हुए कहा कि जब सातवीं शताब्दी में इस्लाम आया है हमारे यहाँ द्वापर युग का कार्यकाल ही 5400 साल है। यहाँ सतयुग भी रहा त्रेता भी रहा। उन्हें यह सोचना चाहिए कि देश संबिधान से चलेगा। रूल ऑफ लॉ से चलेगा। किसी बिरोध करने से या भीड़ तंत्र से नही चलेगा।

पार्टी हाईकमान करेगी फैसला
उन्होंने कहा कि अखिलेश और आजम की भी नाराजगी पर भाजपा कुछ लेना देना नहीं है आजम के भाजपा में शामिल होने की चर्चा के सवाल पर कहा कि पार्टी हाईकमान तय करेगी कि किस से लेना है किसी लेना ही नहीं है। उन्होंने कहा कि राशन कार्ड सरेंडर की सूचना अफवाह बोगस और आपात राशन कार्डों की जांच होनी चाहिए हमारे जिले में लोगों ने किसान सम्मान निधि गलत तरीके से ले ली है मैं कहना चाहूंगा कि पीडीएस सिस्टम रहेगा ऐसे कैसे हो सकता है कि जिस देश में 80 करोड़ लोग खाद वितरण प्रणाली से भोजन प्राप्त करते हो उनकी राशन कार्ड निरस्त नहीं होगी लेकिन बोगस राशन कार्ड निरस्त हो गए योगी आदित्यनाथ के समय मे कोई चीज गलत नहीं होगी। रूल ऑफ लॉ रहेगा। अपात्र को हटाया जाएगा। पात्र को ही राशन मिलेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static