SP से बोला कोतवाल- सर निलंबित कर दीजिए मगर मां की गाली मत दीजिए, ऑडियो तेजी से वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 28, 2020 - 02:46 PM (IST)

बहराइचः यूपी के बहराइच एसपी विपिन मिश्रा और नानपारा कोतवाल डीके श्रीवास्तव के साथ बातचीत का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कोतवाल ने एसपी को फोन कर कहा कि सर आप हमें निलंबित कर दीजिए, मगर मां की गाली मत दीजिए। दोनों की आपसी नोकझोंक के बाद कोतवाल को लाइन हाजिर कर दिया गया है। ये मामला यहीं पर खत्म नहीं हुआ है। आहत कोतवाल ने डीआईजी डॉक्टर राकेश सिंह से शिकायत की है। डीआईजी से शिकायत करने के बाद एसपी ने कोतवाल को निलंबित कर दिया। जिसके बाद कोतवाल ने डीजीपी, मुख्यमंत्री के सामने पेश होने के अलावा हाईकोर्ट की शरण लेने की बात कही है।

जानिए क्या है मामला?
दरअसल, नानपारा कोतवाली क्षेत्र के हुलासपुरवा पतरहिया निवासी माधवराम और कृष्ण कुमार वर्मा रिश्तेदार हैं, लेकिन दोनों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। सोमवार की शाम दोनों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हुई। जिसमें कृष्ण कुमार ने कट्टे से फायर कर दिया। इसमें माधवराम के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। सूचना पर सीओ नानपारा जंग बहादुर यादव व कोतवाल डीके श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। आरोप है कि घटना के समय एसपी ने सीओ के फोन पर घटना की जानकारी ली और गाली देते हुए कहा कि कोतवाल से बोल दो कि सुबह तक आरोपी गिरफ्तार हो जाना चाहिए। सीओ के पास ही खड़े होने के कारण यह बात कोतवाल ने अपनी कानों से सुनी और अपने फोन से एसपी को फोन करके कहा कि सर निलंबित कर दीजिए, लेकिन मां की गाली न दीजिए। ऑडियो में एसपी कहते हैं कि तुम इसे तमाशा बनाओगे। मैं कार्रवाई करूंगा। एसपी ने सोमवार देर रात कोतवाल डीके श्रीवास्तव को लाइन हाजिर कर दिया।

वहीं एसपी विपिन मिश्रा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि एक घटना की जानकारी मेरे द्वारा बताने के बावजूद कोतवाल मौके पर नही पहुंचे। अगर समय से पहुंच जाते तो गोलीकांड न होता। अनुशासनहीनता के कारण लाइन हाजिर किया गया है। आगे भी विभागीय कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में डीआईजी डॉ. राकेश सिंह ने बताया कि कोतवाल ने एसपी पर गाली देने का आरोप लगाया है। जांच कराई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static