तेज रफ्तार ट्रक ने बस को पीछे से मारी जोरदार टक्कर, हादसे में 16 लोग घायल

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 01:37 PM (IST)

बहराइचः उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां एक बस को एक ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस बेकाबू होकर पलट गई। इस हादसे में 16 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक हादसा जरवलरोड थाना क्षेत्र में लखनऊ-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर एकलव्य महाविद्यालय के पास हुआ है। यहां शनिवार कानपुर से बहराइच जा रही लोहिया ग्रामीण सेवा यूपी 40 टी 5081 सुबह करीब 5 बजे चाय नास्ते के लिए ढाबे की तरफ मुड़ने लगी। इसी दौरान ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी। बस अनियंत्रित होकर पलट गिर गई। वहीं आस-पड़ोस के लोगों ने आनन-फानन में बस के यात्रियों को बाहर निकाला। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस के प्रभारी निरीक्षक मधुप नाथ मिश्रा ने बताया कि बस में मौजूद सभी यात्रियों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं। वहीं कुछ यात्रियों को गंभीर चोट आई हैं। मामूली चोटिल यात्रियों को दूसरी बस से उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया है, जबकि गंभीर चोटिल यात्रियों को परिचालक ने दूसरी बस से जिला चिकित्सालय ले जाकर भर्ती करवाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static