Accident in Saharanpur: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला, 3 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 01:50 PM (IST)

Saharanpur: यूपी के सहारनपुर में आज सुबह हुए एक दर्दनाक हो गया है। जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी। वहीं, टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही एक घायल गार्ड को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक सुबह छह बजे बाइक पर सावार होकर दो युवक भगवानपुर से डियूटी करके वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान जब ही वह दोनों अपनी अलग-अलग बाइक से बेहड़ी गुज्जर गांव के निकट कोका कोला फैक्टरी के पास पहुंचे तो गागलहेड़ी की तरफ जा रहे ट्रक ने दूसरी साइड में जाकर दोनों बाइक सवारों को टक्कर मार दी। वहीं, टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही दौ लोगों की मौत हो गई। इतना ही नहीं ट्रक ने सड़क किनारे खड़े फैक्टरी गार्ड ओमकुमार पुत्र खुमेरचंद्र निवासी बुढ़डाखेड़ा को भी अपनी चपेट मे ले लिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हादसे में घायल हुए एक गार्ड को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवा दिया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है। साथ ही मृतकों की पहचान भोपाल सिंह (52) पुत्र सकटुराम निवासी भाभरी थाना गागलहेड़ी, सुशील कुमार पुत्र नेत्रराम  निवासी हनुमाननगर थाना देहात कोतवाली सहारनपुर और ओमकुमार पुत्र खुमेरचंद्र निवासी बुढ़डाखेड़ा के रूप में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static