बाराबंकी में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 3 को रौंदा, 2 बच्चियों की मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 12:12 PM (IST)

Barabanki Road Accident: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे बाइक सवार को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। मौके पर ही बाइक सवार दो स्कूली बच्चियों की मौत हो गई। वहीं, हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, हादसे की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया।
PunjabKesari
हादसा जिल के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र का है। जहां के सुमेरगंज निवासी नीरज यादव (34) अपनी बेटी योगिता (8) और बड़े भाई पंकज यादव की बेटी वर्तिका (5) को बाइक पर बिठाकर आधुनिक इंटर कॉलेज भिटरिया छोड़ने जा रहे थे। वहीं, जब वह  ब्लॉक बनी कोडर के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।
PunjabKesari
टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार तीनों सड़क पर जा गिरे और फिर ट्रक उन्हें रौदता हुआ आगे निकल गया। इस हादसे में मौके पर ही दोनों बच्चियों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक सड़क पर छोड़कर फरार हो गया।
PunjabKesari
राहगीरों की सूचना पर मौके पर एसडीएम, सीओ और पुलिस फोर्स पहुंची। पुलिस ने आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों बच्चियों को शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और ट्रक को कोतवाली में खड़ा कर दिया। इस हादसे से पूरे इलाके में मातम छा गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
- सपा विधायक मनोज पांडेय ने किए रामलला के दर्शन, बोले- 'देश राम का है और राम सभी की आत्मा में हैं'

समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक मनोज कुमार पांडेय बृहस्पतिवार को अपने परिवार के साथ अयोध्या पहुंचे और रामलला के दर्शन किए। रायबरेली के ऊंचाहार से विधायक पांडेय ने 27 फरवरी को विधानसभा में सपा के मुख्य सचेतक पद से इस्तीफा दे दिया था और राज्यसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में ‘क्रॉस वोटिंग' की थी। पांडेय ने अयोध्या में कहा, "मेरा मानना है कि देश राम का है और राम सभी की आत्मा में हैं। मैंने अपने परिवार के साथ श्रीराम के दर्शन किए। मुझे पहले भी कई बार दर्शन का अवसर मिला है। मैंने ही मांग की थी कि सभी विधायकों को दर्शन के लिए अयोध्या आना चाहिए, लेकिन दुर्भाग्य से हमें तब रुकना पड़ा क्योंकि हमारी पार्टी के नेता ने निर्देश दिया था कि कोई भी विधायक अयोध्या (दर्शन के लिए) नहीं जाएगा।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static