मुजफ्फरनगर पुलिस लाइनः 75 वा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एसएसपी ने फहराया तिरंगा

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 11:32 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः पूरे देश में आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत 75 वा स्वतंत्रता दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। जिसमें तरह सरकारी अमला तिरंगा को नमन करते हुए ध्वजारोहण किया गया। वही मुजफ्फरनगर पुलिस लाइन में एसएसपी विनीत जायसवाल ने समस्त पुलिस स्टाफ की मौजूदगी में ध्वजारोहण किया।

PunjabKesari

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में स्थित पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी विनीत जायसवाल ने समस्त पुलिस स्टाफ के साथ 75 वां स्वतंत्रता दिवस को मनाते हुए राष्ट्रीय तिरंगा झंडा फहराया। तो वहीं उन्होंने समस्त पुलिस स्टाफ को संविधान के प्रति एवं समस्त पुलिस स्टाफ को अपने ड्यूटी के प्रति भी ईमानदारी से कार्य करने की शपथ दिलाई।

PunjabKesari

वही जिले के 21 थानों में तैनात थाना प्रभारियों एवं पुलिस के अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस लाइन में बड़े धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस के तहत ध्वजारोहण किया गया। मुजफ्फरनगर एसएसपी विनीत जेसवानी ध्वजारोहण के दौरान पुलिस स्टाफ के अतिरिक्त कार्यशैली में भी निपुण रहने के निर्देश दिए।

PunjabKesari

एसएसपी ने बताया कि कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए, हम सभी की वर्दी एक जैसी होती हैं। हम में कोई बड़ा और छोटा नहीं होता इसलिए हम सभी को देश के प्रति एवं राष्ट्र के प्रति समर्पित रहना है और इमानदारी से अपनी ड्यूटी को करना है।

PunjabKesari

किसी भी एक पुलिसकर्मी की सराहनीय कार्य के चलते समस्त पुलिस विभाग को सम्मानित किया जाता है। ठीक उसी तरह हमारे पुलिस स्टाफ की तरफ से कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए और ईमानदारी से कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए अपनी ड्यूटी को करना चाहिए।

PunjabKesari

ध्वजारोहण के बाद अति सराहनीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को देश के राष्ट्रपति की तरफ से दिए गए प्रशस्ति पत्र को एसएसपी विनीत जयसवाल ने उन पुलिस स्टाफ को देकर सम्मानित कर, उनका मनोबल बढ़ाया। तत्पश्चात समस्त पुलिस स्टाफ को मिठाई वितरण करते हुए स्वतंत्रता दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static