CM Yogi News: यूपी के मुजफ्फरनगर में गुरुवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का होगा आवागमन

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 07:22 PM (IST)

CM Yogi News:  खतौली तहसील क्षेत्र के ग्राम तुलसीपुर चिंदौडा में स्थित शिव गोरखनाथ मंदिर में कल नाथ संप्रदाय द्वारा बत्तीस मान के भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्य अतिथि के रूप में कल दोपहर 1:30 बजे संतो के बीच में पहुंचेंगे जहां पर योगी आदित्यनाथ सबसे पहले गोरखनाथ मंदिर में पहुंचकर पूजा-अर्चना करेंगे और उसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भंडारण में भोजन का स्वाद चखेंगे ।बताया जा रहा है कि कल के इस कार्यक्रम में तकरीबन 15 सौ संत यहां पर पहुंचेंगे।

आपको बता देगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कल के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है जिसके चलते आज मुजफ्फरनगर एसपी डीएम से लेकर सहारनपुर कमिश्नर डीआईजी और एडीजी भी कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने यहाँ पर पहुंचे थे। कल के इस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर एसएसपी मुजफ्फरनगर संजीव सुमन ने बताया कि कल दोपहर में माननीय मुख्यमंत्री जी का एक कार्यक्रम नाथ सम्प्रदाय का सीएम साहब का संभावित कार्यक्रम है, यहां पर सूचना की दृष्टि से पर्याप्त पुलिस बल लगाया गया है एवं कउडर ऑफ़ करके पुरे क्षेत्र मे डायवर्सन रहेंगे और सभी डायवर्सन प्रकाशित कर दिए जायेंगे ।

पब्लिक कों मिनिमम कोई समस्या किये बिना एक आइसोलेटाइड कार्यक्रम है साथ ही दूर गांव मे है, अभी सारे सीनियर्स ऑफिसर कमीशनर  डीआईजी और एडीजी का भी दौरे के लिए तीनों लोग यहां पर आये थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static