UP में समाजवादी पार्टी का जोरदार प्रदर्शन, किसानों के समर्थन में सैंकड़ों कार्यकर्ता गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 02:23 PM (IST)

लखनऊ: नए कृषि बिल के विरोध में 18वें दिन किसान आंदोलन जारी है। अब इस आंदोलन में विपक्षी पार्टियां भी सड़कों पर उतर आई हैं। इसी कड़ी में किसानों के समर्थन में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं का आज प्रदेशव्यापी प्रदर्शन है। कैसरबाग इलाके में सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।
PunjabKesari
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पुलिस द्वारा लगाए बैरिकेडिंग तोड़ दिए। जिसके चलते सैंकड़ों सपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। जिन्हें बसों में भरकर पुलिस लाइन भेजा जा रहा है। जौनपुर में सपा के जिला अध्यक्ष लाल बहादुर समेत 50 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ जोरदार धक्का-मुक्की हुई। 
PunjabKesari
झांसी किसान आंदोलन के समर्थन में सपा के प्रदर्शन पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है। पूरे बुन्देलखण्ड में चप्पे-चप्पे पर पुलिस फ़ोर्स तैनात है। वहीं मथुरा में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका। पुलिस और सपा कार्यकर्ताओ में भिड़ंत हुई। जिसके बाद पुलिस ने एक दर्जन से अधिक सपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया। 
PunjabKesari
बुन्देलखण्ड के सभी टोल प्लाजा पर कड़ी चौकसी है। सपा का मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है।
PunjabKesari
वहीं सीतापुर किसान आंदोलन को लेकर जिला व पुलिस प्रशासन अलर्ट है। प्रयागराज में किसान आंदोलन के समर्थन में साइकिल रैली निकालकर धरना प्रदर्शन करेंगे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static