STF ने बरेली से गिरफ्तार किए दो इनामी साल्वर

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 10:25 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और बरेली पुलिस ने संयुक्त रुप से कारर्वाई करते हुए कैण्ट क्षेत्र से फरार चल रहे 25-25 हजार रुपये के दो इनामी साल्वरों को गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ के प्रभारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विशाल विक्रम सिंह ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रतियोगी परीक्षाओं में पैसा लेकर वास्तविक अभ्यर्थियों के स्थान पर साल्वर बैठाकर परीक्षा दिलवाने वालों को गिरोह सक्रिय है। उन्हों पकड़ने के लिए एसटीएफ की विभिन्न टीमों को लगाया गया था। इसी क्रम में मेरठ एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक कुलदीप नारायण के निर्देशों के क्रम में पुलिस उपाधीक्षक श्याम कान्त के नेतृत्व वाली एसटीएफ की आगरा फील्ड इकाई द्वारा अभिसूचना संकलन की कारर्वाई की जा रही थी।        

उन्होंने बताया कि आगरा की एसटीएफ फील्ड इकाई, की टीम के उपनिरीक्षक मुनेश बाबू की अगुवाई में शनिवार देर रात बरेली से फरार इनामी साल्वरों की तलाश में रवाना हुयी थी।इसी बीच सूचना प्राप्त हुई कि 25-25 हजार के इनामी फरार साल्वर अलीगढ़ जिले के टप्पल इलाके के गरौला निवासी जितेन्द्र तथा धीरज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। ये लोग इस साल जनवरी माह में आठवीं वाहिनी पीएसी, बरेली में पुलिस भर्ती की चल रही दौड़ परीक्षा में वास्तविक अभ्यर्थी के स्थान पर अन्य को उक्त दौड़ परीक्षा में सम्मलित कराये जाने के सम्बध में बरेली के थाना कैण्ट पर मामला दर्ज कराया गया था। दोनों नामजद थे और उनकी गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया गया था। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static