एसटीएफ ने आगरा से किया 50 हजार के इनामी शार्प शूटर को गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 01:48 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश एवं हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए 50,000 के इनामी शार्प शूटर व कुख्यात अपराधी अमित उर्फ छोटू को मंगलवार को आगरा के सिकन्दरा क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश और हरियाणा की एसटीएफ की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए अमित उको आगरा के सिकन्दरा इलाके से गिरफ्तार किया। यह बदमाश बागपत के रमाला इलाके के सूप गांव का रहने वाला है और इस की गिरफ्तारी पर जिला रोहतक हरियाणा से 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। उन्होंने बताया कि एसटीएफ को पिछले काफी दिनों से हरियाणा राज्य से कुख्यात फरार अपराधियों के हरियाणा में में सक्रिय होकर लूट, हत्या आदि अपराधों में लिप्त होने की सूचनायें प्राप्त हो रही थी।

इस संबन्ध एसटीएफ की विभिन्न टीमों को हरियाणा की एसटीएफ से सामंजस्य बनाकर अभिसूचना संकलन के लिए एसटीएफ के मेरठ,नोएडा और आगरा के अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह के निर्देश के क्रम में पुलिस उपाधीक्षक श्याम कान्त के नेतृत्व वाली एसटीएफ फील्ड इकाई आगरा ने एसटीएफ हरियाणा के साथ संयुक्त रूप से सूचना संकलित की जा रही थी।  सिंह ने बताया कि इसी क्रम में मुखबिर से सूचना मिली कि हरियाणा के रोहतक से वांछित 50,000 का इनामी आगरा के सिकन्दरा क्षेत्र में नाम पता बदलकर रह रहा है। सूचना पर दोनों राज्यों की एसटीएफ ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर उपरोक्त को कारगिल पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static