''रोज-रोज लेट आती हो''...स्कूल में महिला प्रिंसिपल और लेडी टीचर के बीच ''दंगल'', देखते रहे गए बच्चे (देखें Video)

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 12:56 PM (IST)

आगरा: एक टीचर के ऊपर बच्चों को पढ़ाने, लिखाने के अवाला समाज के तौर-तरीकों को सिखाने की भी जिम्मेदारी होती है, लेकिन यूपी के आगरा से जो स्कूल का नजारा देखने को मिला वो हैरान कर देने वाला है। क्लास रूम में महिला प्रिंसिपल और लेडी टीचर के बीच हाथापाई का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें लेडी टीचर घायल हुई है। वहीं, महिला प्रिंसिपल और लेडी टीचर दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी है, लेकिन किसी भी शिक्षक के लिए स्कूल के अंदर बच्चों के सामने इस तरह लड़ना सहीं बात नहीं है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार, मामला थाना सिकंदरा क्षेत्र के सींगना गांव स्थित प्राइमरी स्कूल का है। शुक्रवार सुबह महिला टीचर गुंजा चौधरी स्कूल लेट पहुंची थीं। इसी बात पर प्रिंसिपल ने उन्हें टोक दिया। प्रिंसिपल के टोकने से गुंजा भड़क गई। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। मारपीट के कुल मिलाकर 4 वीडियो वायरल हुए हैं। पहला वीडियो 45 सेकंड का है। दूसरा 3 मिनट 51 सेकंड का है। तीसरा 1 मिनट 13 सेकंड और चौथा वीडियो 52 सेकंड का है। 45 सेकंड के पहले वीडियो में महिला प्रिंसिपल, लेडी टीचर को स्कूल लेट आने के लिए टोकती दिखी। जिस वजह से दोनों में बहस हो गई। तो वहीं, लेडी टीचर भी प्रिंसिपल पर चार दिनों से लेट आने का आरोप लगाती दिखी। 

मौजूद स्टाफ के लोग प्रिंसिपल को चुप हो जाने के लिए बोलते रहे, लेकिन दोनों में विवाद बढ़ता गया। दूसरे 3 मिनट 51 सेकंड के वीडियो में दोनों के बीच तीखी बहस होती दिखी। वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के लिए अभद्र भाषा इस्तेमाल कर रहे थे। लेडी टीचर ने प्रिंसिपल से कहा कि तुझे नौकरी करना सीखा दूंगी, जिससे प्रिंसिपल और ज्यादा भड़क गईं। वहां मौजूद लोग दोनों को बहस न करने की सलाह देते रहे, लेकिन दोनों के बीच बहस चलती रही। थोड़ी ही देर में महिला प्रिंसिपल और लेडी टीचर की ये बहस मारपीट में तब्दील हो गई। महिला प्रिंसिपल ने लेडी टीचर का गाल पकड़ कर नोंच लिया, तो वहीं, खींचतान में लेडी टीचर भी प्रिंसिपल का सूट फाड़ दिया। इस घटना में लेडी टीचर को चोट आई है। महिला प्रिंसिपल और लेडी टीचर, दोनों ने थाने जाकर एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस फिलहाल दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static