UP में अजब-गजब रंग: भैंस पर बैठकर नामांकन के लिए निकले ‘नेताजी’, पीछे देखा तो प्रस्तावक ही गायब... चकनाचूर हो गया MP बनने का सपना

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 04:02 PM (IST)

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती लोकसभा चुनाव में अजब-गजब प्रत्याशी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अभी तक आपने बड़ी-बड़ी लग्जरी गाड़ियों से नामांकन करते प्रत्याशियों को देखा होगा लेकिन बस्ती जिले में एक प्रत्याशी भैंस पर बैठकर नामांकन के लिए निकला तो पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गया। भैंस पर बैठकर नामांकन के लिए निकले प्रत्याशी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।
PunjabKesari
अब्दुल जब्बार के साथ प्रस्तावकों ने कर दिया खेला
बता दें कि लोकसभा का निर्दल प्रत्याशी अब्दुल जब्बार अपने घर से नामांकन के लिए भैंस पर बैठ कर निकला। भैंस को बकायदा सजा संवार कर जब अब्दुल जब्बार भैंस पर बैठ कर लोगों का अभिवादन करते हुए घर से निकला तो लोगों का तांता लग गया। आगे-आगे भैंस पीछे-पीछे समर्थक अब्दुल जब्बार को भैंस पर बैठा कर दुबौलिया बाजार तक लाए उस के बाद बाइक से अब्दुल जब्बार नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे। लेकिन उनके साथ उनके प्रस्तावकों ने खेला कर दिया।
PunjabKesari
काफी इंतजार करने के बाद जब प्रस्तावक नहीं पहुंचे तो अब्दुल जब्बार निराश होकर बिना नामांकन के घर वापस चले गए और उनका लोकसभा लड़ने का सपना, सपना ही बन कर रह गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static