तेज आंधी तूफान ने मचाई तबाही, पेड़ के नीचे दबने से युवक की मौत

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 04:45 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में शनिवार दोपहर तेज आंधी-तूफान आने से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। वहीं गोंडा जिले में तेज़ आंधी व पानी से एक छत गिर गया। जिससे मलवे में युवक दब गया है। जबकि एक एक के ऊपर पेड़ गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि डीएम अवास के बगल में एक युवक के ऊपर पेड़ गिर जाने से उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना में मकान का छत गिरने एक युवक नीचे दब गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे मलबे से बाहर निकाला गया है। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

बता दें कि आज प्रदेश के कई जिलों में तेज अधी तूफान के साथ बारिश हुई जिस जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। कई स्थानों पर पेड़ गिरने और बिजली के खंभे उखड़ने से बिजली आपूर्ति पर बुरा असर पड़ा है। आंचलिक मौसम केंद्र, लखनऊ की रिपोर्ट के मुताबिक राजधानी लखनऊ और उसके आसपास के जिलों बाराबंकी, उन्नाव, गोंडा, बहराइच, अंबेडकर नगर, अयोध्या, बस्ती, श्रावस्ती और सुल्तानपुर समेत कई जिलों में शनिवार दोपहर अचानक धूल भरी तेज आंधी चली और कुछ स्थानों पर मूसलाधार बारिश भी हुई।

आंधी-तूफान की वजह से प्रभावित जिलों में कई स्थानों पर पेड़ गिर गए और बिजली के खंभे उखड़ गए। इस वजह से कई स्थानों पर बिजली आपूर्ति बुरी तरह प्रभावित हुई है। राज्य में कई स्थानों पर पिछले दो-तीन दिन से तेज हवा और छिटपुट बारिश का सिलसिला जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static