पेपर लीक मामले में सुभासपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने दी सफाई, कहा- छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे!

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 12:30 PM (IST)

लखनऊ: पेपर लीक के विवादों में घिरे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम को लेकर पार्टी ने सफाई दी है। सुभासपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और मीडिया संयोजक पीयूष मिश्रा ने पेपर में लीक मामले को लेकर ट्वीट कर कहा कि पेपर लीक मुद्दे पर हमारी पार्टी का साफ - साफ विचार है, कि हम पारदर्शी विचार रखते है , हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष @oprajbhar जी किसी भी छात्र -छात्रा के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे! कानून नियम संगत तरीके से अपना काम कर रही है, जब तक आरोप सिद्ध नहीं हो जाते तब तक कुछ भी कहना ठीक नहीं है! हम सभी को कानून और माननीय न्यायालय पर अटूट विश्वास है! जय सुहेलदेव!

आप को बता दें कि पेपर लीक मामले को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने गुरुवार को लोक भवन में सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी बताया जा रहा है कि बेदी राम मामले को लेकर यूपी से लेकर केंद्रीय नेतृत्व तक सख्त नजर दिखाई दिया, क्यों कि इस मामले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री, एवं भाजपा अध्यक्ष व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने राजभर को दिल्ली में बुलाया था। हालांकि राजभर ने इसे लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि आज आदरणीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, और भाजपा अध्यक्ष व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री भेंट कर वर्तमान राजनीतिक स्थिति परिस्थितियों पर चर्चा विपक्ष के मंसूबों को परास्त करने की रणनीति समेत विभिन्न विषयों पर व्यापक चर्चा हुई।

गौरतलब है कि योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेदी की ओर इशारा कर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहते हैं ‘यह देखने में ऐसे लगते हैं। इनके कई लाख चेला सरकारी नौकरी कर रहे हैं। सबको नौकरी इन्होंने दिया है।’इसे लेकर विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है। विपक्ष का कहना है कि सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के संरक्षण में पेपर लीक की घटना को अंजाम दिया गया है। जिससे युवाओं का भविष्य बबार्द हो रहा है। हालांकि दिल्ली हाईकमान से मुलाकात के बाद पार्टी के प्रवक्ता ने ट्वीट कर सफाई दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static