बिजनौर में गन्ने से लदा ट्रक अचानक पलटा, 2 घंटे तक नीचे दबा रहा चालक, पुलिस ने बचाई जान

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 04:21 PM (IST)

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक बड़ा हादसा उस समय हो गया, जब एक गन्ने से लदा ट्रक पलटा और उसके नीचे चालक दब गया। वो चालक ट्रक के नीचे 2 घंटे तक दबा रहा। जब इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रक को क्रेन की मदद से हटाकर चालक को बाहर निकाला। लेकिन, करीब दो घंटे तक चालक के ट्रक के नीचे दबे रहने के बाद भी वो सुरक्षित था। जिसे देखकर सभी लोग  हैरान हो गए।

बता दें कि यह मामला शनिवार की देर रात करीब 10 बजे का है। धामपुर थाने के गांव पाडली निवासी अनुराग (23) मैजिक (छोटा हाथी) चलाता है। शनिवार को वह अमरोहा से वापस लौट रहा था। शिवाला कलां में नींद आने पर उसने अपना वाहन सड़क किनारे खड़ा कर आराम करने लगा। इस दौरान क्रय केंद्र से गन्ना लादकर मिल जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर उसके वाहन के ऊपर पलट और वह ट्रक के नीचे दब गया। युवक के ट्रक के नीचे दबे होने की सूचना पर शिवाला कलां व नूरपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई और दो क्रेन व जेसीबी से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। एसपी देहात रामअर्ज व सीओ सुनीता दहिया भी मौके पर पहुंच गए। करीब दो घंटे तक चले बचाव कार्य के बाद ट्रक के नीचे दबे युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। उसे सिर्फ मामूली चोट आई थी।

PunjabKesari

पुलिस ने ऐसे बचाई चालक की जान
गन्ने के ट्रक के नीचे दबे युवक के बचने की किसी को उम्मीद नही थी, लेकिन पुलिस की सूझबूझ ने उसकी जान बचा ली। पुलिस ने दो क्रेन व एक जेसीबी की मदद से गन्ना हटाना शुरू किया। काफी देर बाद नूरपुर थानाध्यक्ष नीरज शर्मा की सलाह पर दोनों क्रेनों की मदद से पूरे टूक को गन्ने समेत उठाया गया और उसके नीचे दबे अनुराग को सुरक्षित बाहर निकाला। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static