Sultanpur Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर मौत, घटनास्थल का नजारा देख मची चीख-पुकार

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 10:53 AM (IST)

Sultanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुल्तानपुर (Sultanpur) जिले में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया है। जहां पर जिले के मोतिगरपुर थाना (Motigarpur police station) क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक (high speed truck) ने एक बाइक (Bike) को जोरदार टक्‍कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी की बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच शुरु कर दी।

PunjabKesari

बता दें कि इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि, यह मामला मोतिगरपुर थाना क्षेत्र का है। जहां के प्रभारी निरीक्षक (SHO) राजकुमार वर्मा ने बताया कि बेलवारी गांव (Belwari Village) निवासी विकास सिंह (28) और आशुतोष उर्फ लकी सिंह (27) शुक्रवार शाम बाजार से घर लौट रहे थे, तभी मोतिगरपुर चौराहे पर पहुंचते ही कादीपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ेंः UP Weather News: लखनऊ समेत प्रदेश के कई जिलों में बारिश के साथ पड़े ओले, मौसम विभाग ने आज भी दी चेतावनी

हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वर्मा के मुताबिक, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने दोनों युवकों को मोतिगरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

PunjabKesari

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया, लेकिन रास्ते में ही एक युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे युवक आशुतोष का इलाज किया जा रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वर्मा के अनुसार, टक्कर मारते ही चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और ट्रक चालक की तलाश जारी है। वहीं, पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी है। सूचना मिलते ही उनके घर में कोहराम मच गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static