सुमित ने अली बनकर मुस्लिम युवती के साथ की शादी, पहले की पिटाई, फिर कराया गर्भपात और...

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 01:59 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक हिंदू युवक ने अपना धर्म छुपा कर मुस्लिम युवती से शादी की। इतना ही नहीं युवती के गर्भवती होने पर उसे दवा खिलाकर उसका गर्भपात कराया। वहीं, जब युवती को युवक की हकीकत पता चली  तो उसने एसपी ऑफिस पहुंचकर युवक के खिलाफ शिकायत की और कार्रवाई की मांग की।

दरअसल, यूपी के नोएडा में सूरजपुर क्षेत्र की रहने वाली  26 वर्षीय एक मुस्लिम युवती ने हरदोई के पाली थाना क्षेत्र के सुमित नामक एक हिंदू युवक पर आरोप लगाया है। आरोप यह है कि युवक ने अपना धर्म छुपा कर मुस्लिम युवती से शादी की और दवा खिलाकर उसका गर्भपात कराया। युवती का कहना है कि वह नोएडा में एक कंपनी में नौकरी करती थी और उसी कंपनी में सुमित भी गार्ड की नौकरी करता था, जिसने अपना नाम अली बताया था।

मुस्लिम होने के झांसे में आकर युवती ने युवक से शादी कर ली। युवक ने पीड़ित युवती के साथ 1 साल तक शारीरिक संबंध बनाए और जब वह गर्भवती हो गई तो दवा खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया। जब युवती को पता चला कि आरोपी का नाम अली नहीं बल्कि सुमित कुमार है, जो पाली थाना क्षेत्र के खानू शंकरपुर गांव का रहने वाला है तो युवक ने उसकी लात-घूसों से पिटाई की और वहां से फरार हो गया।

वहीं, इसके बाद युवती एसपी ऑफिस पहुंची और उसने पुलिस के उच्चाधिकारियों से युवक के खिलाफ शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की।अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि इस पूरे मामले में जांच और कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं। जांच के इस पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static