सोनाक्षी सिन्हा के अदालत में हाजिर नहीं होने पर समन जारी

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 04:04 PM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दबंग गर्ल फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा समेत 5 व्यक्तियों के विरुद्ध धोखाधड़ी और अमानत में खयानत के आरोप में गुरुवार को न्यायालय में उपस्थित न होने पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने समन जारी करने के आदेश दिए हैं। इस मामले की सुनवाई के लिए अगली तिथि 11 सितंबर नियत की है। वादी पक्ष के वकील आशुतोष त्यागी तथा नीरज सोती ने गुरुवार को बताया कि बालीवुड फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा निवासी 49, रामायण, 9वां मार्ग जेवीपीडी योजना, जुहू नबी, मुबई(महाराष्ट्र) का यह मामला मुरादाबाद में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कुमारी अलका चौधरी की अदालत में चल रहा है। गुरुवार को तीसरी तिथि थी। 

सोनाक्षी समेत पांचों आरोपियों में आज कोई न्यायालय में पेश नहीं हुआ। पीड़ति पक्ष के अधिवक्ताओं ने बताया कि बिहार के कटिहार का रहने वाला शुभम नाम का युवक सोनाक्षी सिन्हा से मिलकर पीड़ति वादी पक्ष को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा है। आरोपित सभी बड़े लोग हैं, अदालत में आना ही नहीं चाहते हैं। सभी के खिलाफ वारंट जारी करने का अनुरोध किया गया था। सीजेएम ने सभी आरोपियों के सम्मन जारी करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

गौरतलब है कि महानगर की शिवपुरी कालोनी निवासी इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने 30 सितंबर 2018 को इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवाडर् का कार्यक्रम फोर्ट ऑडिटेरियम, दिल्ली में रखा था। उन्होंने इसमें शामिल होने के लिए टेलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से दबंग गर्ल के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से कार्यक्रम मेें परफार्मेंस के लिए करार हुआ था। इसके लिए सोनाक्षी ने प्रमोशनल वीडियो भी जारी किया था। सोनाक्षी सिन्हा ने कार्यक्रम में आने के लिए अलग-अलग किश्त में 29.92 लाख रुपये का भुगतान लिया। टेलेंट फुलऑन के अभिषेक सिन्हा को छह लाख 48 हजार रुपये दिए गए थे।

आरोप है कि तय तारीख को सुबह फोन कर सोनाक्षी सिन्हा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्लेन का दूसरा टिकट कराया गया। सोनाक्षी सिन्हा को शाम चार बजे कार्यक्रम में आकर ब्यूटी पॉर्लर संचालकों को 120 एवाडर् दिए जाने थे जबकि कार्यक्रम में कुल 600 ब्यूटी पॉलर संचालकों को बुलाया गया था। आरोप है कि रुपये लेने के बाद भी सोनाक्षी कार्यक्रम में नहीं आयी थीं। प्रमोद शर्मा की तहरीर पर तत्कालीन एसएसपी जे रविंद्र गौड के आदेश पर कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा और टेलेंट फुलऑन व एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static